सुलतानपुर में महिला कॉन्स्टेबल ने दारोगा पर दर्ज कराया रेप का मुकदमा, पुलिस जांच में जुटी

सुलतानपुर

सुलतानपुर कोतवाली नगर में शनिवार को एक महिला सिपाही ने अमेठी जिले के तिलोई कोतवाली इंस्पेक्टर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। कोतवाल के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं. सूत्रों का कहना है कि लेनदेन के मामले में बात बिगड़ जाने के बाद महिला सिपाही ने पेचबंदी में यह कदम उठाया है। सीओ सिटी डॉ. राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि केस दर्जकर कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, वर्तमान में SP ऑफिस में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल ने अमेठी के तिलोई कोतवाली के इंचार्ज निशु तोमर के विरुद्ध शनिवार को सुलतानपुर कोतवाली नगर में रेप का केस दर्ज कराया है। कोतवाल के खिलाफ पुलिस ने आधा दर्जन और संगीन धाराएं भी लगाकर विवेचना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि घटना उस समय की है कि जब कोतवाल निशु तोमर सुलतानपुर में तैनात थे।

कोर्ट पहुंचे थे कोतवाल
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाल निशु तोमर से महिला कॉन्स्टेबल ने करीब 5 लाख रुपये लिए थे। जिसकी वापसी को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया था। सूत्रों के अनुसार, करीब 3 महीने पहले कोतवाल ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और 156/3 से महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कराने की अर्जी दी। इसकी भनक जब महिला कॉन्स्टेबल को लगी तो उसने पेचबंदी में कोतवाल के खिलाफ शनिवार को केस दर्ज कराकर मामले में नया मोड़ ला दिया है।

पुलिस कर रही जांच
इस पूरे मामले में सीओ सिटी डॉ. राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि केस कोतवाली नगर में महिला कॉन्स्टेबल की तहरीर पर दर्ज कर किया गया है। हर पहलू पर पुलिस जांच कर रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

About bheldn

Check Also

बिहार चुनाव में किसके साथ गठबंधन करेंगे-लालू या CM नीतीश? PK ने दिया जवाब, जानिए कौन होगा खुश

पटना: बिहार में पद यात्रा कर रहे जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने राज्य …