बाबर आजम के ट्वीट पर आया विराट कोहली का रिप्लाई, जानें पूर्व भारतीय कप्तान ने क्या लिखा

लंदन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम में भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के लिए ट्वीट किया था। विराट के बल्ले से काफी समय से रन नहीं निकल रहे। इंग्लैंड दौरे पर भी वह फेल हो रहे। लॉर्ड्स वनडे में विराट के 16 रन बनाकर आउट होने के बाद बाबर ने ट्वीट किया। जिसके बाद उनकी काफी वाहवाही हो रही है। विराट के साथ फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था, ‘यह भी बीत जाएगा। मजबूत रहिए।’

विराट कोहली ने दी प्रतिक्रिया
बाबर आजम की इस ट्वीट पर भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की प्रतिक्रिया आई है। विराट ने बाबर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- शुक्रिया। चमकते और बढ़ते रहिए।आपको बहुत शुभकामनाएं। बाबर आजम पिछले कुछ सालों में इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं। उनकी तुलना विराट कोहली से भी की जाती है।

2019 से नहीं आया शतक
विराट कोहली ने 2019 से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक ही नहीं लगाया है। उनके बाद से उन्होंने कई अच्छी पारियां खेली हैं, शतक के करीब भी पहुंच हैं लेकिन शतक नहीं जड़ पाए। इस साल स्थिति ज्यादा खराब हो गई है। आईपीएल 2022 में विराट लगातार जूझते दिखे। उसके बाद इंग्लैंड दौरे पर भी स्थिति वैसी ही है। टेस्ट की दोनों पारियों में विराट कुछ बड़ा नहीं कर सके। दोनों टी20 और वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी विराट ने फैंस को निराश किया।

वेस्टइंडीज दौरे की टीम में नहीं
विराट इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को आखिरी वनडे खेलने की तैयारी कर रहे हैं। उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे और टी20 टीम में जगह नहीं मिली है। इंग्लैंड सीरीज के बाद वह श्रीलंका में एशिया कप में खेलते नजर आ सकते हैं। भारत एशिया कप का डिफेंडिंग चैंपियन है। फैंस उम्मीद करेंगे कि एशिया कप में जब विराट वापसी करें तो उनके बल्ले से रनों की बरसात हो। 2018 में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम चैंपियन बनी थी। तब विराट ने आराम लिया था। 2016 में भी भारत ने धोनी की कप्तानी में कप जीता था।

About bheldn

Check Also

अफगानिस्तान पर बेईमानी के आरोप, क्या कोच के इशारे पर जानबूझकर गिरे गुलबदीन?

किंग्सटाउन: अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को सुपर-8 राउंड के आखिरी मैच में डकवर्थ लुईस प्रणाली से …