प्लेन में पत्नी Disha Parmar संग रोमांटिक हुए Rahul Vaidya, किया Liplock और…

फेमस सिंगर राहुल वैद्य और उनकी स्वीटहार्ट वाइफ दिशा परमार की शादी को एक साल पूरा हो गया है. कपल ने पिछले साल 16 जुलाई 2021 को शादी रचाई थी. राहुल और दिशा अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए लंदन रवाना हो गए हैं. दोनों अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न लंदन की खूबसूरत लोकेशन के बीच यादगार बना रहे हैं.

प्लेन में दिशा संग रोमांटिक हुए राहुल
लेकिन लंदन पहुंचने से पहले ही राहुल और दिशा प्लेन में एक दूसरे संग रोमांटिक होते दिखे. दोनों की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जी हां, राहुल वैद्य ने अपनी डार्लिंग दिशा को जरा अलग अंदाज में फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी विश की. राहुल ने दिशा संग प्लेन से कुछ सुपर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके साथ राहुल ने अपनी वाइफ के लिए एक लविंग नोट भी लिखा.

तस्वीरों में राहुल और दिशा प्लेन में ही एक दूसरे संग रोमांटिक होते दिख रहे हैं. एक तस्वीर में राहुल और दिशा एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए भी देखे जा सकते हैं. एक दूसरी तस्वीर में राहुल अपनी पत्नी को प्यार से किस कर रहे हैं. प्लेन में राहुल और दिशा का रोमांस देखकर तो कई लोगों को अपने पार्टनर की याद सताने लगी है.

राहुल ने पत्नी के लिए खास नोट
राहुल के लविंग नोट की बात करें तो उन्होंने अपनी डार्लिंग दिशा के लिए स्पेशन नोट में लिखा- हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी माई लव. एक साल निकल गया और कितनी जल्दी. आपको अपना लाइफ पार्टनर पाकर मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस करता हूं. अगले 7 जन्मों तक सिर्फ आपको ही मांगता हूं. आपकी इनर ब्यूटी मुझे हर दिन शाइन कराती है. आई लव यू वाइफी.

राहुल की रोमांटिक तस्वीरों के साथ पत्नी के लिए उनकी खूबसूरत पोस्ट भी फैंस के दिलों को जीत रही है. दिशा और राहुल ने पिछले साल 16 जुलाई को शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. नई तस्वीरों में दिशा और राहुल की केमिस्ट्री ने आपको कितना इंप्रेस किया, हमें जरूर बताएं.

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर के रियासी हमले से कैसे बचा टीवी एक्टर, बोला- कई दिन लगे…

जम्मू कश्मीर के रियासी में कुछ दिन पहले काफी भयानक आतंकी हमला हुआ था. इस …