मुंबई: ‘ये सिर्फ टोकन है’, कहकर BJP की महिला नेता पर किया धारदार हथियार से हमला

मुंबई,

महाराष्ट्र के मुंबई में रविवार देर रात बीजेपी की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान पर दो अज्ञात बाइक सवार युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया. घटना मीरा रोड इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, सुल्ताना खान पति के साथ डॉक्टर से मिलने गाड़ी में जा रही थीं. उसी समय दो बाइक सवार युवकों ने उनकी गाड़ी को रुकवाया. गाली गलौच की और सुल्ताना पर धारदार हथियार से हमला करके फरार हो गए.

सुल्ताना के पति समीर खान ने बताया कि जाते समय दोनों आरोपियों ने कहा कि ये सिर्फ एक टोकन है. हमले में सुल्ताना गंभीर रूप से घायल हो गईं. समीर खान ने जब शोर मचाया तो आसपास लोग एकत्रित हो गए. तुरंत सुल्ताना को इंदिरा नगर स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.डॉक्टर राम लखन यादव के मुताबिक, सुल्ताना के हाथ पर गंभीर चोट आई है. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. लेकिन वह इस समय काफी डरी हुई हैं. पुलिस को स्टेटमेंट देने की हालत में नहीं हैं.

वहीं, पति समीर खान ने कहा कि यह पार्टी में रंजिश का मामला हो सकता है. बाकी सुल्ताना ही इस बारे में बता सकेंगी. फिलहाल सुल्ताना ने इस हमले को लेकर पार्टी के आला अधिकारियों को भी लिखित में शिकायत दी है.उधर, पुलिस अधिकारी सैय्यद जिलाने ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. सुल्ताना का स्टेटमेंट लेने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घटनास्थल के आस-पास लगे सीटीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

About bheldn

Check Also

बिहार चुनाव में किसके साथ गठबंधन करेंगे-लालू या CM नीतीश? PK ने दिया जवाब, जानिए कौन होगा खुश

पटना: बिहार में पद यात्रा कर रहे जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने राज्य …