तेजस्वी का दावा- राजद में शामिल होना चाहते थे नित्यानंद राय, BJP बोली- ‘पापा से पूछ लें हकीकत’

पटना

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को बड़ा दावा करते हुए राज्य की सियासत गर्म कर दी। उन्होंने दावा करते हुए खुलासा किया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय केंद्र में मंत्री बनने के पहले राजद में आना चाहते थे। राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट डालने पहुंचे तेजस्वी ने दावा करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री बनने के पहले नित्यानंद राय राजद में शामिल होना चाह रहे थे। उन्होंने इसके लिए मुझसे बात की थी। उन्होंने कहा था कि भाजपा में मन नहीं लग रहा। दरअसल, तेजस्वी से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के उस आरोप के विषय में पूछा गया था, जब उन्होंने राजद को दलित महिला विरोधी बताया था। तेजस्वी न कहा- ‘छोड़िए उनकी बात, वे तो राजद में आना चाहते थे।’

‘तेजस्वी को अपनी राजनीति आगे बढ़ाने के लिए झूठ का सहारा लेना पड़ रहा’
इधर, भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने तेजस्वी के इस बयान को अनर्गल प्रलाप बताया। उन्होंने कहा कि अब तेजस्वी को अपनी राजनीति आगे बढ़ाने के लिए झूठ का सहारा लेना पड़ रहा है तो समझ लेना चाहिए कि परिवार की दुकान बंद होने वाली है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार कभी भी नहीं चाहता कि यादव समाज का कोई व्यक्ति उनके परिवार से बाहर केंद्र या राज्य में मंत्री बने, किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री बने या फिर नित्यानंद की तरह केंद्रीय गृह राज्यमंत्री बने। निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी को अपने उम्र, अनुभव, हैसियत का अंदाजा नहीं है, इसलिए वे कभी द्रौपदी मुर्मू तो कभी नित्यानंद राय के खिलाफ हल्की बातें बोल रहे हैं।

तेजस्वी को अपने पापा लालू प्रसाद से पूछना चाहिए: BJP
उन्होंने कहा कि भाजपा की राष्ट्रवादी को विचारधारा और धर्म, संस्कृति, गाय और गीता की रक्षा का जो व्यक्ति संकल्प ले चुका है वो अपनी जान दे सकता है लेकिन कभी भी राजद जैसी धार्मिक तुष्टिकरण करने वाली परिवारवादी पार्टी में शामिल नहीं हो सकता है। निखिल आनंद ने खुलासा करते हुए कहा कि तेजस्वी को अपने पापा (लालू प्रसाद) से पूछना चाहिए कि किस तरह लालू जी बार- बार लोगों को भेजकर नित्यानंद राय से गिड़गड़ाने वाले संदेश पहुंचाते थे कि देखिएगा कहीं तेजस्वी हार मत जाए, नहीं तो हम बर्बाद हो जाएंगे।

लालू यादव ने एक गुंडे माफिया को केंद्र में गृह राज्य मंत्री बनाया था: निखिल आनंद
निखिल आनंद ने आगे कहा कि राष्ट्रीय जनता दल को जब केंद्र में मंत्री बनाने का मौका लगा तो लालू जी ने एक स्मगलर, गुंडे, माफिया व्यक्ति मोहम्मद तस्लीमुद्दीन को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बनाया था लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने यादव समाज के बेटे नित्यानंद राय को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बनाकर यादव समाज को गौरवान्वित किया है। तेजस्वी अनर्गल प्रलाप करके सुर्खियां बटोरना चाहते हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। पहले उन्होंने द्रौपदी मुर्मू जी का अपमान किया, अब नित्यानंद राय जी को झूठ बोलकर चरित्र हनन कर रहे हैं। दिलचस्प है कि बड़बोले तेजस्वी को प्रधानमंत्री के सामने बोलने पर घिग्गी बंध जाती है, पसीना छूटने लगता है और वे हकलाने लगते हैं।

About bheldn

Check Also

जहां अफसर मतदान में देरी करते रहे, वहीं बीजेपी के लिए काम करता रहा चुनाव आयोग, उद्धव ठाकरे ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुंबई में …