सुष्मिता के सपोर्ट में उतरीं उर्फी, गोल्ड डिगर बोलने वालों को लताड़ा

उर्फी जावेद इंडस्ट्री की फैशन डीवा हैं. बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. उन्हें अपने फैशन सेंस और अतरंगी आउटफिट्स के लिए जाना जाता है. ऐसे में अगर बात ट्रोलिंग की हो, तो उन्हें हैंडल करने का उर्फी से ज्यादा बढ़िया तरीके शायद ही किसी और को आता हो. अब उर्फी जावेद, लगातार ट्रोल हो रहीं सुष्मिता सेन के सपोर्ट में आगे आई हैं.

उर्फी जावेद ने किया सुष्मिता को सपोर्ट
अपने रिवीलिंग आउटफिट्स के चलते ट्रोल्स का रोज सामने करने वाले उर्फी जावेद ने सुष्मिता सेन का साथ दिया है. सुष्मिता सेन और ललित मोदी रिलेशनशिप में हैं. दोनों के रिश्ता का खुलासा जबसे हुआ है तब से उनके चर्चे लगातार हो रहे हैं. कुछ यूजर्स आज भी इस खबर से हैरान हैं, तो वहीं ट्रोल्स सुष्मिता के पीछे ही पड़ गए हैं. कई ट्रोल्स ने सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर बताया है. उनका कहना है कि सुष्मिता, ललित मोदी एक साथ उनके पैसों के लिए हैं. अब इसपर उर्फी जावेद ने अपना रिएक्शन दिया है.

उर्फी जावेद कहती हैं, ‘सुष्मिता सेन पहले से ही अमीर महिला हैं. मुझे नहीं समझ आ रहा कि लोग उन्हें गोल्ड डिगर क्यों कह रहे हैं. वो एक ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं जो उनसे थोड़ा ही अमीर है. लोग उन्हें बिना कारण ट्रोल कर रहे हैं और गोल्ड डिगर कह रहे हैं, जो कि एकदम बकवास बात है. मैंने कभी किसी आदमी के साथ ऐसा होते नहीं देखा. अगर कोई आदमी अपने से अमीर महिला को डेट करता है तब तो कोई इतना शोर नहीं मचाता, कोई उसे कुछ नहीं कहता.’

उर्फी बोलीं- आदमी को कुछ नहीं कहता
उन्होंने आगे कहा, ‘कोई उस आदमी को मॉन्स्टर नहीं बनाता, लेकिन औरत को ऑटोमेटिकली गोल्ड डिगर का तमगा दे दिया जाता है. जैसे सुष्मिता तो अपने लिए कमा ही नहीं सकतीं. जैसे उनके पास तो अपनी पसंद के हिसाब से कुछ भी खरीदने के पैसे है ही नहीं. ट्रोल्स कुछ भी कहते हैं. ये चीजें इतने सालों से हो रही हैं कि औरतें लोगों के लिए सॉफ्ट टारगेट बन गई हैं.’

यूजर ने उर्फी को किया था प्रपोज
पिछले हफ्ते ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपने रिश्ते का ऐलान वेकेशन फोटोज को शेयर कर किया था. फोटोज में दोनों रोमांटिक होते नजर आए थे. इसके बाद यूजर्स ने ललित मोदी के एक पुराने ट्वीट को भी निकाल लिया था, जिसमें उन्होंने सुष्मिता को अपने SMS का जवाब देने कहा था. कुछ दिन पहले उर्फी जावेद को भी एक सोशल मीडिया यूजर ने इसी अंदाज प्रपोज किया था. इस प्रपोजल का जवाब उर्फी ने मजाकिया अंदाज में दिया है.

सुष्मिता सेन ने भी एक लंबे पोस्ट में ट्रोल्स को लताड़ा था. उन्होंने कहा था कि वह गोल्ड से आगे का सोचती हैं. उन्हें डायमंड पसंद हैं. और इन डायमंड्स को वह खुद ही खरीदती हैं. सुष्मिता के इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, दीया मिर्जा और नेहा धूपिया ने उन्हें सपोर्ट किया था. उनके फैंस भी सुष्मिता सेन की तारीफ कर रहे है.

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर के रियासी हमले से कैसे बचा टीवी एक्टर, बोला- कई दिन लगे…

जम्मू कश्मीर के रियासी में कुछ दिन पहले काफी भयानक आतंकी हमला हुआ था. इस …