Twitter से शुरू हुई ऋतिक- सबा की लव स्टोरी! कब करेंगे शादी

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. होना तो बनता है, आखिर ऋतिक रोशन को एक नया हमसफर मिल गया है. सबा आजाद संग ऋतिक रोशन की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऋतिक और सबा एक दूसरे संग प्यार की नई दास्तां लिख रहे हैं.

क्या शादी कर रहे हैं ऋतिक रोशन और सबा आजाद?
ऋतिक रोशन और सबा आजाद की लव स्टोरी तो अक्सर ही चर्चा में बनी रहती है. लेकिन अब कपल की शादी की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं और शादी करके अपने रिश्ते को नया मुकाम देना चाहते हैं. हालांकि, इंडिया टुडे डॉट इन को करीबी सूत्र ने बताया है कि ऋतिक और सबा को शादी की कोई जल्दी नहीं है.
सम्बंधित ख़बरें

कैसे शुरू हुई ऋतिक रोशन और सबा आजाद की लव स्टोरी?
ऋतिक रोशन और सबा आजाद शादी कब करेंगे ये तो वही बता सकते हैं, लेकिन अगर शादी की बात हो ही रही है तो आइए कपल की स्वीट और फिल्मी लव स्टोरी के बारे में भी जान लेते हैं. क्या आपको मालूम है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद पहली बार कब और कैसे मिले थे? आपको जानकर शायद हैरानी होगी, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सबा की लव स्टोरी की शुरुआत सोशल मीडिया से हुई है.

जी हां, दोनों के प्यार की दास्तां ट्विटर से शुरू हुई है. ऋतिक ने सबसे पहले ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सबा और एक रैपर थे, उसी के बाद से दोनों की दोस्ती शुरू हुई. सबा ने ऋतिक को उनके एप्रिसिएशन के लिए थैंक्यू बोला था और इस तरह डीएम के जरिए दोनों की बातचीत शुरू हुई थी और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. तब से अब तक ऋतिक और सबा एक दूसरे के साथ हैं.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक दूसरे संग साय की तरह साथ रहते हैं. दोनों अक्सर ही एक दूसरे संग रोमांटिक टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं. दोनों एक दूसरे का साथ पाकर काफी खुश हैं. फैंस तो यही चाहते हैं कि कपल जल्द से जल्द शादी करके दो से एक हो जाएं, अब देखते हैं कि ऋतिक और सबा कब अपनी शादी की गुड न्यूज देते हैं.

About bheldn

Check Also

बाबा बागेश्वर की शरण में संजय दत्त, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद, बोले- बार-बार यहां आऊंगा…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम …