मीका को मिली दुल्हन, इस राजकुमारी ने जीता शो, TV पर करेंगे शादी?

नई दिल्ली,

मीका सिंह स्वयंवर में अपनी दुल्हनिया की तलाश कर रहे हैं. मीका को देखकर तो लग रहा है कि उन्होंने घर बसाने की पूरी तैयारी कर ली है. मीका के शो में अब सिर्फ 4 राजकुमारियां ही बची हैं, जिनमें से कोई एक मीका सिंह की दुल्हनिया बनेगी. लेकिन नई रिपोर्ट्स में उस राजकुमारी के नाम का खुलासा कर दिया गया है, जिसके साथ मीका सिंह ने शादी रचाने का फैसला किया है.

आकांक्षा पुरी ने जीता मीका का शो?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्वयंवर मीका दी वोटी की विनर कोई और नहीं, बल्कि मीका सिंह की लॉन्ग टाइम बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा पुरी बनी हैं. आकांक्षा ने मीका के दिल के साथ उनका शो भी जीत लिया है. बॉलीवुड लाइफ ने आकांक्षा से जब मीका सिंह का स्वयंवर शो जीतने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- शो जब तक टेलीकास्ट नहीं होता, मैं इस बारे में कुछ नहीं बोल सकती हूं. मैं कॉन्ट्रैक्ट के अंदर हूं.

आकांक्षा ने आगे कहा- मैंने शो जीता है या नहीं, ये देखने के लिए आपको शो देखना पड़ेगा. शो के दौरान मीका सिंह इंदौर में आकांशा पुरी के घर भी गए थे. मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी के पेरेंट्स और परिवार संग अच्छा टाइम बिताया. आकांक्षा की फैमिली से मिलकर वो काफी खुश हुए थे.

मीका की खास दोस्त हैं आकांक्षा पुरी
आकांक्षा पुरी और मीका सिंह पिछले 10-12 सालों से एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. आकांक्षा ने शो में एंट्री करने के बाद बताया था कि स्वयंवर में मीका सिंह को दूसरी लड़कियों के साथ देखने के बाद उन्हें काफी जलन हुई और तब उन्हें एहसास हुआ कि वो मीका से प्यार करती हैं. आकांक्षा ने फिर बिना कुछ सोचे समझे स्वयंवर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था. मीका सिंह भी आकांक्षा को देखकर काफी शॉक्ड हुए थे. अब देखते हैं कि क्या वाकई में मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर चुना है या नहीं.

About bheldn

Check Also

अनुराग कश्यप संग नहीं नवाजुद्दीन की दोस्ती, बोले- बस उन्हें कोई आंच नहीं आनी चाह‍िए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर जगह बनाने वाले एक्टर में …