‘बेटा गुनहगार था, सही सजा मिली’, अटारी एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर की मां का बयान

तरनतारन,

पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में बुधवार को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दो आरोपी मारे गए हैं. ये दोनों गैंगस्टर थे. इनमें एक का नाम जगरूप सिंह रूपा और दूसरे का नाम मनप्रीत मन्नू था. इन दोनों को पुलिस ने अटारी बॉर्डर के पास घेरा लिया था. यहां करीब 5-6 घंटे तक ऑपरेशन चला और पुलिस को सफलता मिली. इस घटना के बाद गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा की मां का बयान आया है. उन्होंने साफ कहा है कि बेटा गुनहगार है तो उसे अपराध की सजा मिलनी ही चाहिए थी. बेटे के मरने का पछतावा भी नहीं है.

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 जून को मानसा जिले के जवाहरके गांव में हत्या कर दी गई थी. सिद्धू अपनी थार जीप से दो सुरक्षा गार्डों के साथ जा रहे थे. इसी बीच, हमलावरों ने घेर लिया और मूसेवाला पर अंधाधुंल गोलीबारी की थी. इस घटना में मूसेवाला के दोनों सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए थे.

इस घटना में जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत का नाम भी सामने आया था. पंजाब पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. बुधवार को पुलिस ने अटारी गांव में घेराबंदी की और एनकाउंटर में मार गिराया. ऑपरेशन में दोनों तरफ से गोलीबारी हुई. करीब 6 घंटे बाद पुलिस को सफलता मिली और दोनों को मार गिराया. इस एनकाउंटर में

जगरूप सिंह रूपा तरनतारन जिले के जोड़ा गांव का रहने वाला था. उसका घर खेतों के बीच में है. पुलिस एनकाउंटर में जगरूप के मारे जाने के बाद उसकी मां की आंखों में जरा-सी भी शिकन नहीं थी. जगरूप की मां का कहना है कि अगर उसका बेटा सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गुनाहगार था तो आज उसे किए की सजा मिल गई है. उसे इस बात का कोई पछतावा नहीं है.

उन्होंने कहा कि अगर उसके बेटे की वजह से एक मां का बेटा इस दुनिया में नहीं रहा तो आज उसके बेटे को भी उसके किए की सजा मिल गई है. मुझे कभी इसका कोई मलाल नहीं रहेगा. जगरूप की मां का कहना है कि अगर सरकार उन्हें डेड बॉडी देगी तो वह उसका अंतिम संस्कार कर देंगी. अगर नहीं देगी तो वह सरकार से उसकी डेड बॉडी की मांग नहीं करेंगी.जानकारी के अनुसार, पंजाब पुलिस ने कुछ दिन पहले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जिसने बताया था कि जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह मन्नू गैंग के साथ उसने काम किया है. ये गैंग मूसेवाला हत्याकांड में शामिल रही है.

About bheldn

Check Also

अब CBI करेगी नीट परीक्षा में गड़बड़ी की जांच, देशभर में जारी बवाल के बाद जागी केंद्र सरकार

नई दिल्ली, शिक्षा मंत्रालय ने NEET-UG परीक्षा में कथित गड़बड़ियों का मामला व्यापक जांच के …