तेज रफ्तार एम्बुलेंस टोल नाके पर हुई बेकाबू, देखें भयानक हादसे का वीड‍ियो

बंगलुरू

कर्नाटक में एंबुलेंस एक्सीडेंट का दर्दनाक वीडियो सामने आया है। इमसें दिख रहा है कि होन्नावर में एक तेज रफ्तार एंबुलेंस टोल नाके के पास आकर बेकाबू हो जा रहा है। इसके बाद की तस्वीरें दिल दहला देनेवाली है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वीडियो देखने से लग रहा है कि तेज रफ्तार एंबुलेंस का ड्राइवर गाड़ी पर अपना बैलेंस खो चुका है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि दूर से आ रहे एंबुलेंस के हादसे का अंदेशा टोल नाके पर ड्यूटी कर रहे एक शख्स को हो गया था। वो रास्ते में मौजूद छोटे सामानों को हटा रहा है।

टोल बूथ की ओर काफी तेज रफ्तार से एंबुलेंस आ रही थी। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक वो टोल गेट के एक केबिन से टकरा गई। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि किसी को भागने तक का मौका नहीं मिला। सीसीटीवी फुटेज से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एंबेलेंस की रफ्तार कितनी तेज थी। कहा जा रहा है कि बारिश की वजह से एंबुलेंस पर ड्राइवर ने अपना काबू खो दिया था।

हादसे के बाद उसमें सवार लोग भी काफी दूर तक घसीटते चले गए। वीडियो में दिख रहा है कि एक आदमी रास्ते में आनेवाले बैरिकेड्स को पहले से ही हटा रहा है। टोल के कर्मचारियों में अफरा-तफरी दिख रही है। भागते हुए एक कर्मचारी सड़क पर जाता है और जल्दी से तीनों बैरिकेड्स को रास्ते से हटाकर एंबुलेंस को रास्ता देने की कोशिश करता है।

टोल-नाके के कर्मचारियों की मेहनत काम नहीं आई और एंबुलेंस, टोल केबिन से टकरा गई। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। रोंगटे खड़े कर देने वाले ये वीडियो परेशान करनेवाला है। कहा जा रहा है कि ये एंबुलेंस होन्नावर से कुंडापुर अस्पताल के एक मरीज को लेने के लिए जा रही थी।

About bheldn

Check Also

साइंस कॉलेज चौपाटी दूसरे स्थान पर होगी शिफ्ट, राजेश मूणत ने दिए निर्देश

रायपुर। राजधानी रायपुर में स्थित साइंस कॉलेज की चौपाटी दूसरे स्थान पर शिफ्ट होगी। दरअसल …