परिवार को लंच पर ले गए थे बाहर, बीच रास्ते में कार रोक लगाई आग… शख्स की मौत, पत्नी-बेटे की हालत स्थिर

नागपुर

महाराष्ट्र के नागपुर से बेहद दर्दनाक खबर आई है। यहां एक शख्स ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर अपनी पत्नी और बेटे समेत कार में आत्मदाह कर लिया। इस घटना में शख्स की मौत हो गई जबकि पत्नी और बेटे का इलाज जारी है। दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस मामले में पीड़ित के पास से एक स्यूसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि वह आर्थिक तंगी के कारण ऐसा कदम उठा रहे हैं।

बेलतरोडी पुलिस के इंस्पेक्टर चंद्रकांत यादव ने कहा, ‘कल एक शख्स ने पत्नी और बेटे समेत खुद को आग लगा ली। पत्नी और बेटे का इलाज जारी है, दोनों की हालत स्थिर है। सुइसाइड नोट के अनुसार, शख्स की 2014 तक एक वर्कशॉप है। कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण उन्होंने वीभत्स कदम उठाया।’

मृतक की हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार दोपहर में बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र के खपरी पुनर्वसन इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जैताला निवासी रामराज गोपालकृष्ण भट (58) के रूप में हुई है। उनकी पत्नी संगीता भट (55) और बेटा नंदन (30) गंभीर रूप से झुलस गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिवार के साथ लंच के लिए बाहर गए थे
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘मृतक के घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है जिसमें उसने कथित तौर पर कहा है कि वह आर्थिक संकट के कारण अपना जीवन समाप्त कर रहा है।’ पुलिस ने बताया कि रामराज परिवार को दोपहर के भोजन के लिए बाहर लेकर गया था।उन्होंने बताया कि खपरी पुनर्वसन पहुंचने के बाद उसने अचानक अपनी, पत्नी और बेटे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि मृतक के खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है।

About bheldn

Check Also

हम चुप नहीं बैठेंगे… नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद विष्णुदेव साय का बड़ा बयान

नारायणपुर छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार (15 जून) को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के …