मसाज पार्लर में थे Hidden Camera, 20 महिलाओं के प्राइवेट वीडियो मिले

नई दिल्‍ली ,

प्रोफेशनल मसाज की सर्विस देने वाले एक शख्स ने चोरी से अपने कई ग्राहकों के वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. इस मामले में 59 साल के आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. वह स्पेन में मसाज पार्लर चलाता था.आरोपी शख्स जर्मनी का रहने वाला था. उस पर यौन उत्पीड़न और प्राइवेसी भंग करने के सात आरोप लगाए गए हैं. ऐसा समझा जा रहा है कि 2005 से 2020 के बीच उसने कई घटनाओं को अंजाम दिया. वह सीक्रेट कैमरे से ग्राहकों के वीडियो बना लेता था. कुछ ग्राहकों को वह गलत तरीके से छूता था.

15 साल की लड़की की मां की ओर से शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ जांच शुरू हुई थी. मां ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न हुआ.जांच के दौरान मसाज पार्लर में 2 सीक्रेट कैमरा मिले थे. वहीं कई रिकॉर्डिंग मिलीं, जिनमें 20 महिलाएं दिख रही थीं. इन महिलाओं को इस बारे में बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं थी कि उनका मसाज सेशन रिकॉर्ड किया जा रहा है.

आरोपी के पार्लर में स्‍पेन के अलावा विदेश से भी लोग अपना मसाज कराने के लिए जाते थे. ‘ज्‍यूडिशियल पुलिस टीम ऑफ द सिविल गार्ड ऑफ प्‍यूर्टो रिको’ इस मामले में अन्‍य पीड़ित लोगों को तलाशने की कोशिश रहे हैं, जिनकी अवैध तौर पर रिकॉर्डिंग की गई थी.पुलिस ने इस मामले में 928 15 27 20 नंबर और ईमेल आईडी gc-puertorico-epj@guardiacivil.org जारी की है. पुलिस जर्मनी की पुलिस से भी संपर्क में हैं क्‍योंकि आरोपी जर्मनी का रहने वाला है. फिलहाल इस शख्‍स को जेल में बंद कर दिया गया है.

About bheldn

Check Also

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दिखने लगा असर, कांवड़ रूट पर दुकानदारों ने हटाई नेमप्लेट

नई दिल्ली, सावन का महीना शुरू हो गया है और इसी के साथ शुरू हो …