एचएमएस ने की रिवार्ड स्कीम चालु करने की मांग

भोपाल

बुधवार को भेल भोपाल कारखाने की प्रतिनिधि यूनियन हेस्टू एचएमएस के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में एचएमएस , केटीयू तथा यूएमएस यूनियन के पदाधिकारियों ने भेल भोपाल के महाप्रबंधक राहुल बंसल से मुलाकात कर कर्मचारियों के आर्थिक हित मे रिवार्ड स्कीम पुन: प्रारंभ कराने , कैंटीन एवं मेडिकल के साथ क्वलिटी प्रोडक्ट में सुधार तथा उत्पादन से जुड़ी समस्याओं के सम्बंध में ज्ञापन सौंपा। जितेंद्र सिंह ने अपने संबोधन में उपरोक्त समस्याओं के तत्काल निराकरण की मांग की।

केटीयू के महामंत्री मो. फारुख ,यूएमएस के अध्यक्ष जितेंद्र सक्सेना तथा सजंय गुप्ता ने भी उपरोक्त समस्याओं के निराकरण पर जोर देते हुए रिवार्ड स्कीम को अतिशीघ्र लागू कराने की वकालत की। महाप्रबन्धक राहुल बंसल ने चुनाव में विजयी होने की बधाई देते हुए मांगो से उच्च प्रबंधन को अवगत कराने का आश्वासन दिया। प्रारंभ में सभी उपस्थित पदाधिकारियों का महाप्रबंधक से परिचय कराया गया।

प्रातिनिधि मंडल में एचएमएस के राजेन्द्र कुमार, सलाउद्दीन खान, नितिन दुबे, व्हीके बाथम, सुनील कुमार जोशी, सुरेश सैनी, शिवकुमार पूजन,अन्क्लेश, राज कुमारी सैनी।यूएमएस के राजभान सिंह मरकाम, प्रकाश रूसिया, घनश्याम बोबाड़े,राखी कासदे । केटीयू के जतेंद्र लोहट, व्हीएस चाहर, मनीष टेकरे, विकास तिवारी आदि सामिल थे।कर्मचारियों के ज्वलंत समस्याओं के निराकरण हेतु प्रबंधन पर दबाब बनाने की प्रक्रिया हेस्टू एचएमएस के महासचिव कामरेड अमरसिंह राठौर के प्रेरणा एवम मार्गदर्शन से की जा रही है।

About bheldn

Check Also

भूमि पूजन

भोपाल 40 लाख की लागत से शासकीय आवास कोटरा में पीडब्ल्यूडी द्वारा डामरीकरण के विकास …