कर्नाटक: स्टूडेंट्स के लिप-लॉक का वीडियो वायरल, नामी कॉलेज के बताए जा रहे छात्र

बेंगलुरु:

कर्नाटक में इन दिनों एक वायरल वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में एक प्रतिष्ठित कॉलेज के छात्रों का एक गुट नजर आ रहा है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में छात्र-छात्राएं लिप-लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कई दूसरे लोग भी वहां मौजूद हैं। इसे लेकर विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने एक छात्र को गिरफ्तार किया है। वीडियो में कॉलेज का एक छात्र और छात्रा लिप-लॉक करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अन्य मौजूद लोग उन्हें प्रोत्साहित करते दिख रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद बढ़ा विवाद
वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद काफी बढ़ गया है। इस मामले में मंगलुरु पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लिप-लॉक वीडियो में शामिल लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि वीडियो को वहां मौजूद छात्रों में से एक ने रिकॉर्ड कर लिया था। जिसके बाद उसने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया ।

लिप-लॉक कॉम्पिटीशन का बताया जा रहा आयोजन
सूत्रों ने बताया कि छात्रों ने कथित तौर पर एक लिप-लॉक कॉम्पिटीशन का आयोजन किया था। वहीं पर ये सभी छात्र इकट्ठा हुए थे, जो कि एक प्रतिष्ठित कॉलेज के बताए जा रहे हैं। वहीं इसको लेकर भी कयास लगाए जा रहे है कि क्या छात्रों ने इस घटना के दौरान ड्रग्स का सेवन कर रखा था, जिसको लेकर पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है।

About bheldn

Check Also

हम चुप नहीं बैठेंगे… नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद विष्णुदेव साय का बड़ा बयान

नारायणपुर छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार (15 जून) को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के …