नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर वकील के घर के बाहर लगे ‘सर तन से जुदा’ वाले पोस्टर

गाजियाबाद,

गाजियाबाद में नूपुर शर्मा का समर्थन करने और कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करने पर एक वकील को जान से मारने की धमकी मिली है. इतना ही नहीं वकील के घर के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें लिखा है ‘सर तन से जुदा’. उधर, वकील ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके का है. यहां आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले वकील सतेंद्र भाटी के घर के बाहर कुछ असामाजिक तत्वों ने धमकी भरे पोस्टर लगा दिए. इन पोस्टर में लिखा था, ‘सर तन से जुदा’. इतना ही नहीं इन पोस्टर के साथ गाली गलौज से भरा पत्र भी चस्पा किया गया है. इस पत्र में नूपुर शर्मा और कन्हैया लाल के समर्थन करने पर वकील को अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है.

दरअसल सत्येंद्र भाटी ने अभी कुछ समय पहले कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में कैंडल मार्च निकाला था . माना जा रहा है कि इसके बाद से सतेंद्र भाटी असामाजिक तत्वों के निशाने पर आ गए और उन्हें इस तरह की धमकी दी गई है. इस मामले में सतेंद्र भाटी ने टोनिका सिटी थाने में शिकायत भी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही वकील को सुरक्षा भी दी गई है. इससे पहले लोनी में एक व्यापारी को ऐसी ही धमकी भरा पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा गया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

क्या है ‘सर तन से जुदा’?
दरअसल, नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद काफी विरोध प्रदर्शन हुआ था. नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकियां भी दी गईं. इसके बाद एक दूसरा वर्ग नूपुर शर्मा के समर्थन में भी आ गया. इसके बाद धमकियों का दौर शुरू हुआ. अजमेर दरगाह के मौलवी गौहर चिश्ती ने नूपुर शर्मा के लिए ‘सर तन से जुदा’ जैसा विवादित बयान दिया था. हालांकि, इसके बाद पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन इसके बाद नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले कई लोगों को इस तरह की ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी दी गई.

About bheldn

Check Also

ओडिशा में बीजेपी की नई सरकार के एक मंत्री नशे में झूमते आए नजर, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर पूछा सवाल

भुवनेश्वर अपने सबसे युवा मंत्री के एक वीडियो से ओडिशा में बीजेपी फंस गई है। …