ललित मोदी संग सुष्मिता का अफेयर, अब एक्ट्रेस की बेटी ने दिया ट्रोल्स को जवाब

ललित संग रिश्ते के जगजाहिर होने के बाद से ही सुष्मिता सेन काफी ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. सुष्मिता सेन और ललित मोदी की लव स्टोरी हेडलाइंस में बनी हुई है. कई लोगों ने उन्हें गोल्ड डिगर तक कहा, जिसका सुष्मिता शानदार जवाब भी दे चुकी हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर जता दिया है कि वो अपनी लाइफ में कितनी खुश हैं और उन्हें लोगों के कुछ भी कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. सुष्मिता की इस फोटो पर बेटी रेनी ने भी कमेंट कर मां को सपोर्ट शो किया है.

विवादों के बाद सुष्मिता की हैप्पी सेल्फी
विवादों में फंसी सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट सेल्फी शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं और प्यारी-सी स्माइल दे रही हैं. इस फोटो में सुष्मिता सेन ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने स्टाइलिश शेड्स कैरी किये है. इस दौरान सुष्मिता का स्टाइलिश अंदाज देखने लायक है. फोटो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने हैश टैग में लिखा- ‘सभ्य खुश याद, मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं’. एक्ट्रेस की इस फोटो पर बेटी रेनी ने जमकर प्यार लुटाया है.

सुष्मिता ने इस तस्वीर के जरिए उन लोगों के मुंह बंद कर दिए हैं जो उन्हें ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. मां की फोटो पर बेटी रेनी ने खूब प्यार जताया और अपना सपोर्ट शो किया है. रेनी ने लिखा- ‘मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. बस बात खत्म’. यही नहीं, रेनी के अलावा भाभी चारू असोपा ने भी सुष्मिता का साथ देते हुए लिखा, ‘हां हां हां, मैं भी’.

सुष्मिता की इस एक तस्वीर ने पूरे सोशल मीडिया की दुनिया को दिखा दिया कि लोग तो कुछ भी कहते रहेंगे, उन्हें उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उनका परिवार उनके साथ है. कुछ दिन पहले ही ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी. लेकिन यूजर्स को दोनों का ये रिश्ता बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने दोनों को ट्रोल करना शुरु कर दिया. लेकिन एक्ट्रेस ने भी इन सभी इल्जामों पर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को करार जवाब दिया था.

About bheldn

Check Also

गुजरात HC ने कहा- ‘महाराज’ 1862 मानहानि केस पर आधारित नहीं, उधर उज्जैन में विरोध प्रदर्शन

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्‍यू फिल्‍म ‘महाराज’ की रिलीज को लेकर जहां …