यूट्यूब पर व्यूज कम मिल रहे थे, IITM ग्वालियर के छात्र ने सुसाइड कर लिया

हैदराबाद,

सोशल मीडिया की दुनिया में युवाओं के लिए अपनी पोस्ट पर लाइक और व्यूज काफी मायने रखते हैं. उनके लिए लोकप्रियता का पैमाना भी ये लाइक और व्यूज ही रहते हैं. अब इसी पैमाने पर फेल होने की वजह से IITM ग्वालियर के एक छात्र ने सुसाइड कर लिया है. उसने बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर से छलांग लगा अपनी जान दे दी. कारण सिर्फ ये बताया गया कि उसके यूट्यूब चैनल पर व्यूज कम आ रहे थे.

जानकारी मिली है कि 23 साल का युवक जो IITM ग्वालियर में पढ़ता था, उसने आत्महत्या कर ली है. उसने कुछ समय पहले अपना यूट्यूब चैनल बनाया था- SELFLO. अब छात्र को उम्मीद थी कि उस चैनल पर उसे ढेर सारे व्यूज मिलेंगे, उसका कंटेंट जल्दी वायरल हो जाएगा. लेकिन जब चीजें उम्मीद मुताबित नहीं हुईं, वो परेशान रहने लगा. उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ने लगी. लेकिन उस समय किसी को उम्मीद नहीं थी कि छात्र परेशान होकर आत्महत्या जैसा कदम उठा लेगा. युवक के सुसाइड़ के बाद पता चला है कि उसे अपने घर से भी ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल रहा था. उसके माता-पिता उसका मनोबल नहीं बढ़ाते थे. अभी के लिए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

वहीं छात्र के शव को Osmania अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. वहां पर पोस्टमॉर्टम किया जाएगा और आगे की जांच होगी. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट मिला है या नहीं, अभी तक स्पष्ट नहीं है. इस सुसाइड पर कॉलेज प्रशासन ने भी कोई बयान जारी नहीं किया है.

About bheldn

Check Also

मध्य प्रदेश: मेट्रो लाइन से जुड़ेंगे इंदौर-उज्जैन, मोहन यादव सरकार का फैसला

भोपाल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शनिवार को भोपाल और इंदौर मेट्रो …