गाजियाबाद: बेवफाई का शक! चाकू से गोदकर पत्नी की जान ली, फिर खुद छत से कूदा

गाजियाबाद,

यूपी में गाजियाबाद के वसुंधरा में पति ने चाकू से गोदकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना के बाद पति खुद भी घर की दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया. जख्मी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, अवैध संबंध को लेकर आरोपी पति को पत्नी पर शक था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. पत्नी एक बैंक में काम करती थी. पति किसी प्रॉपर्टी फार्म में मार्केटिंग का काम करता था. आरोपी के पिता का कहना है कि पिछले एक साल से दोनों के बीच में इस बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था. गुरुवार को उसने पत्नी को किसी अन्य युवक के साथ कार में घूमते देख लिया. उसने युवक की कार पर पत्थर मारे और पत्नी से झगड़ा किया.

शुक्रवार को आरोपी के पिता घर में ही मौजूद थे. उन्होंने अचानक चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी. वह बेटे के कमरे में पहुचे, जहां बेटा पत्नी पर चाकुओं से वार कर रहा था. उन्होंने बेटे को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह वहां से घर के ऊपर की मंजिल पर चला गया. वह खुद बहू को देखने लगे. फिर बेटे को ढूंढते हुए ऊपरी मंजिल पर पहुंचे तो बेटे ने नीचे छलांग दी.

इस मामले में इंदिरापुरम थाने के क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वारदात के बाद पत्नी-पति को अस्पताल ले जाया गया था. डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया. घायल पति का इलाज चल रहा है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

About bheldn

Check Also

साइंस कॉलेज चौपाटी दूसरे स्थान पर होगी शिफ्ट, राजेश मूणत ने दिए निर्देश

रायपुर। राजधानी रायपुर में स्थित साइंस कॉलेज की चौपाटी दूसरे स्थान पर शिफ्ट होगी। दरअसल …