हरियाणा: नूंह में भीषण हादसा, ट्रक की चपेट में आया ऑटो, 7 की मौत

मेवात,

हरियाणा के नूंह (मेवात) जिले में एक भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक ऑटो तेज रफ्तार हाइवा ट्रक की चपेट में आ गया, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए.

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के मेवात में रफ्तार के कहर ने सात यात्रियों की जान ले ली. दरअसल, एक ऑटो पर ये सभी लोग सवार थे. उसी समय ऑटो तेज रफ़्तार हाइवा की चपेट में आ गया. बताया जा रहा है कि हाइवा पलटकर ऑटो पर जा गिरी, जिससे उसमें बैठे 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आसपास के लोग दौड़े और मौके पर पहुंचकर देखने के बाद जानकारी पुलिस को दी.

यह घटना पुन्हाना के बिछोर थाना क्षेत्र में तकरीबन ढाई से तीन बजे के बीच हुई. घटना के बाद आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची मेवात पुलिस ने क्रेन मंगवाई और क्रेन की मदद से हाइवा को ऑटो के ऊपर से हटाया. इसके बाद उसमें से शव निकाल गए. पुलिस का कहना है कि इस घटना में सात लोगों की मौके पर ही मौत हुई है. इस पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश की जा रही है.

About bheldn

Check Also

UP में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, गाजियाबाद से लखनऊ के बीच ये 2 IPS अफसर हुए इधर से उधर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगातार आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला जारी है। …