पंजाब: भगत सिंह की प्रतिमा के पास लिखा पंजाब का हल है खालिस्तान, पुलिस ने मिटाया

चंडीगढ़,

पंजाब में शहीद ए आजम भगत सिंह के विरोध का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसलिए आज फिरोजपुर के मुदकी कस्बे के गांव जंडवाला में खालिस्तान जिंदाबाद और पंजाब के समाधान खालिस्तान में भगत सिंह की प्रतिमा के पास खालिस्तान लिखा गया. गांव के सरपंच प्रीतपाल सिंह ने कहा कि रात के समय गांव के बाहर हाईवे पर भगत सिंह की प्रतिमा के पास कुछ लोगों ने खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे थे.

जिसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने नारे को काले रंग से मिटा दिया. उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्व पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. जिन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए और पंजाब में शांति बनाए रखनी चाहिए.ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से ऐसा करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, इस मामले में पुलिस अधिकारी कैमरे पर कोई भी बयान देने से बच रहे हैं.

हाल ही में पटियाला के ऐतिहासिक काली माता मंदिर में खालिस्तान के पोस्टर लगने का मामला सामने आया था. देर रात करीब 11 बजे पोस्टर लगाए गए. इसके बाद खालिस्तान के समर्थन में लगे पोस्टरों हटवाया गया. वहीं स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद आक्रोश व्याप्त हो गया.

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस घटना को लेकर नाराजगी जताई थी. उन्होंने कहा था कि पटियाला के ऐतिहासिक काली माता मंदिर में कुछ शरारती तत्वों ने खालिस्तान समर्थक पोस्टर लगाए. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब पुलिस से मांग की कि राज्य की शांति भंग करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें.

About bheldn

Check Also

UP: प्रेशर कुकर मारकर पत्नी की हत्या, फिर पति ने किया सुसाइड का प्रयास

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की …