आदित्य से सवाल पूछेंगे शिंदे समर्थक MLA, आज हाईवोल्टेज ड्रामे के आसार

मुंबई नासिक

शिवसेना से बगावत करके मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट के बीच तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच आज नासिक में हाईवोल्टेज ड्रामे के भी आसार हैं। आदित्य ठाकरे फिलहाल शिव संवाद यात्रा निकाल रहे हैं और राज्य का दौरा कर रहे हैं। आज यह यात्रा नासिक पहुंच रही है और इस दौरान एकनाथ शिंदे समर्थक विधायक सुहास कांडे ने उनसे मुलाकात करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि मैं आदित्य ठाकरे से मिलकर पूछूंगा कि आखिर हमसे गलती क्या हुई है। उन्होंने कहा कि मैं उनसे पूछूंगा कि अगर हम हिंदुत्व के मुद्दे पर आगे बढ़ रहे हैं तो इसमें गलत क्या है।

हाईवोल्टेड ड्रामे के हैं आसार, मुलाकात के लिए निकलने का ऐलान
ऐसे में सुहास कांडे और आदित्य ठाकरे की मुलाकात के दौरान हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल सकता है। सुहास कांडे ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मैं आज अपने समर्थकों के साथ आदित्य ठाकरे से मिलूंगा। मैंने शिवसेना के संपर्क प्रमुख जयंत डिंडे को फोन किया था। मैंने उनसे कहा कि मैं आदित्य ठाकरे से मिलना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मैं बॉस से बात करूंगा और उन्हें इस बारे में जानकारी दूंगा। कांडे ने कहा कि मैं अब मनमाड निकल रहा हूं, जहां आज आदित्य ठाकरे की शिव संपर्क यात्रा पहुंचने वाली है।

आदित्य ठाकरे और कांडे के आमने-सामने होने की संभावना
ऐसे में अब आदित्य ठाकरे और सुहास कांडे के आमने-सामने होने की संभावना है। इसलिए सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि नासिक में क्या होगा। सुहास कांडे ने आदित्य ठाकरे से कई मुद्दों पर जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि हम आदित्य ठाकरे के खिलाफ कुछ नहीं कहेंगे। मातोश्री हमारा पंढरपुर है। उद्धव साहब हमारे विट्ठल (भगवान) हैं। इसलिए हम उनकी आलोचना नहीं करेंगे। लेकिन मैं आदित्य ठाकरे से एक सवाल पूछना चाहता हूं। कल उनके भाषण के दौरान उनके हाथ में भगवा धागा नजर नहीं आ रहा था। कहां गया उनके हाथ में शिवबंधन? सुहास कांडे ने सवाल उठाया कि क्या उन्होंने इस आइकन को छोड़ दिया है।

आदित्य ने दिए सवालों के जवाब तो दे दूंगा इस्तीफा
सुहास कांडे ने कई मुद्दों पर आदित्य ठाकरे का घेराव किया। उन्होंने कहा कि मुझे उनसे कुछ सवालों का जवाब चाहिए। अगर वे मेरे सवालों का जवाब देते हैं, तो मैं तुरंत इस्तीफा दे दूंगा। मैं बालासाहेब का कट्टर शिवसैनिक हूं। सुहास कांडे ने कहा कि मैं चुनाव लड़ूंगा और फिर से चुनाव लड़ूंगा।

About bheldn

Check Also

हम चुप नहीं बैठेंगे… नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद विष्णुदेव साय का बड़ा बयान

नारायणपुर छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार (15 जून) को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के …