‘तुम कंसीव नहीं करोगी’, रुपाली का छलका दर्द, बताई ब्रेक लेने की वजह

टीवी की पसंदीदा हीरोइन रुपाली गांगुली को हमेशा ही फैंस का प्यार मिला है. उनके ज्यादातर शोज हिट ही रहे हैं. इन दिनों अनुपमा शो में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से वे लोगों का दिल जीत रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है एक वक्त रुपाली ने करियर के पीक पर ब्रेक ले लिया था.

रुपाली गांगुली का खुलासा
फैंस ने इस दौरान रुपाली को काफी मिस किया था. रुपाली ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से खास बातचीत में ब्रेक लेने की वजह का खुलासा किया है. सिटकॉम सीरियल साराभाई वर्सेज साराभाई की सफलता के बाद एक्ट्रेस ने लंबा ब्रेक ले लिया था. रुपाली काफी समय लाइमलाइट से दूर रही थीं. इस पर बोलते हुए रुपाली ने कहा- अगले कुछ साल अपने करियर के पीक पर मैंने ब्रेक लेकर लोगों को शॉक्ड किया. लेकिन मुझे इसका पछतावा नहीं है.”मुझे कहा गया था कि तुम कभी कंसीव नहीं करोगी, इसलिए अपने बच्चे को उसका पहला कदम चलते देखना आशीर्वाद था. अगले 6 साल पूरी तरह फैमिली के लिए थे.”

कैसे शुरू हुई अनुपमा की जर्नी?
रुपाली ने उनके अनुपमा शो शुरू होने की जर्नी के बारे में भी बताया. उस दौरान अनुपमा अपने पिता की मौत से टूट चुकी थीं. जब अनुपमा ऑफर हुआ तब भी रुपाली उस सदमे से बाहर नहीं निकली थीं. तब उनके पति अश्विन ने उन्हें मोटिवेट किया. जैसे तैसे वे प्रोड्यूसर राजन शाही से मिलने गईं. जिनसे उन्होंने थोड़ा समय मांगा. राजन शाही ने रुपाली को कहा कि उन्हें एक मां चाहिए हीरोइन नहीं.

रुपाली अनुपमा शो की वजह से टीवी की नंबर-1 एक्ट्रेस बन गई हैं. शो में उनका रोल काफी पसंद भी किया जा रहा है. टीआरपी में रुपाली का शो नंबर 1 पर काबिज रहता है. शो की कहानी, कास्टिंग, कलाकारों की एक्टिंग की वजह से ये शो वाहवाही लूट रहा है. हम तो यही कहेंगे कि रुपाली अपने करियर में यूं ही तरक्की करती रहें.

About bheldn

Check Also

गुजरात HC ने कहा- ‘महाराज’ 1862 मानहानि केस पर आधारित नहीं, उधर उज्जैन में विरोध प्रदर्शन

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्‍यू फिल्‍म ‘महाराज’ की रिलीज को लेकर जहां …