अगर अखिलेश सीएम बन जाते तो यूपी में डकैती पड़ जाती, यह क्‍या बोल गए स्‍वतंत्र देव सिंह

भदोही

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को दावा किया है कि अगर अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बन जाते तो प्रदेश में डकैती पड़ जाती। स्वतंत्र देव सिंह सुंदर वन क्षेत्र में शनिवार को सावन झूला समारोह का उद्घाटन करने के बाद बोल रहे थे।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, ‘इस बार चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने कोई गलती नहीं की, अगर जनता जरा सी भी गलती कर देती तो उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बन जाते और लूट लेते, प्रदेश में डकैती पड़ जाती।’ पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही वह हर तबके के बारे में सोचते हैं और उनके विकास का काम किया है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से केंद्र और प्रदेश सरकार लोगों तक सुविधा और संसाधन पहुंचाने में जुटी हुई है।

बाद में मीडिया से बातचीत में जल शक्ति मंत्री ने कहा, ‘इस समय हमारी पहली प्राथमिकता है कि अगर कम बारिश हो तो नहरों की पूरी क्षमता का उपयोग करके किसानों को सिंचाई की सुविधा दी जाए।’ उन्होंने कहा कि बाढ़ को लेकर भी सरकार ने पूरी तैयारी की है।जब उनसे पूछा गया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भाजपा गठबंधन में कब शामिल होंगे, तो जवाब में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह ओम प्रकाश राजभर से ही आप लोग पूछ लें कि वह कब हमारे साथ होंगे।

About bheldn

Check Also

‘जालंधर में एक मकान किराए पर लूंगा…’, बोले जालंधर उपचुनाव की तैयारियों में जुटे पंजाब CM भगवंत मान

चंडीगढ़, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को कहा कि वह AAP के उपचुनाव …