राजभर जी, शिवपाल जी…कहीं ज्‍यादा सम्‍मान मिले तो जाने के लिए स्‍वतंत्र हैं, सपा की टो टूक

लखनऊ

समाजवादी पार्टी ने सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर और प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव को एक खुला पत्र जारी करके दो टूक जवाब दे दिया है। सपा ने ओम प्रकाश राजभर और प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव को खुली छूट दे दी है कि वो किसी भी पार्टी में जा सकते हैं। इससे पहले राष्ट्रपति चुनाव के दिन हो रही वोटिंग से पहले पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने खुद बयान देकर कहा था कि जिस पार्टी को जो फैसला लेना है ले सकती है।

दरअसल एनडीए उम्मीदवार और पहली महिला राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ओपी राजभर और शिवपाल यादव दोनों ने समर्थन दिया था। वहीं हाल ही में ओपी राजभर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि ओपी राजभर एक बार फिर बीजेपी के साथ जा सकते हैं। एक दिन पहले ही राजभर को योगी सरकार ने वाई-श्रेणी की सुरक्षा भी मुहैया कराई थी।

ओम प्रकाश राजभर को संबोधित पत्र में कहा गया है, ‘ओम प्रकाश राजभर जी समाजवादी पार्टी लगातार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लड़ रही है। आपका भारतीय जनता पार्टी के साथ गठजोड़ है और लगातार भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं।’वहीं शिवपाल यादव को संबोधित पत्र में कहा गया है, ‘शिवपाल यादव जी अगर आपको लगता है कि कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो आप वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं।’

अखिलेश पर बीजेपी ने किया वार
सपा के लेटर पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि सपा का मूल चरित्र ऐसा ही रहा है। जिसका भी हाथ पकड़ा उसका हाथ झटक भी दिया है। पहले कांग्रेस बसपा और अब शिवपाल और राजभर। जिसने अपने पिता को गच्चा दिया हो वह अपने सहयोगियों के साथ कैसे रह सकता है

अखिलेश के खिलाफ लगातार बयान दे रहे थे राजभर
आपको बता दें कि ओपी राजभर लगातार अखिलेश यादव पर बयानबाजी कर रहे थे। उन्‍होंने कहा था कि एक आदमी दो महीने से मेहनत कर रहा है और एक आदमी एक दिन मेहनत करके रिजल्ट लेना चाहे तो नहीं मिल सकता है, इसीलिए अखिलेश यादव को क्षेत्र में निकलकर काम करना चाहिए। विधानसभा में बोलने से सरकार नहीं बनेगी और न ही जीतेंगे। अखिलेश को एसी कमरे से बाहर निकलकर क्षेत्र में जाना ही पड़ेगा।

About bheldn

Check Also

नवी मुंबई पुलिस ने इंदौर से संचालित फर्जी कॉल सेंटर का किया भंडाफोड़, 1 गिरफ्तार

नवी मुंबई, नवी मुंबई पुलिस ने मध्य प्रदेश के इंदौर से संचालित एक फर्जी कॉल …