गोवा में उस बार से 10 किमी दूर स्मृति इरानी के नाम से घर है… कांग्रेस का दावा, एड्रेस भी दिखाया

नई दिल्ली

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी की बेटी पर गोवा में ‘अवैध बार’ चलाने का आरोप लगाने के बाद भी कांग्रेस के हमले जारी हैं। अब पार्टी ने गोवा के कोर्जुए गांव में स्मृति इरानी के नाम से आलीशान मकान का पता लगाने का ‘बड़ा खुलासा’ किया है। कांग्रेस के मीडिया प्लेटफॉर्म INC TV ने एक ट्वीट में दावा किया है कि Silly Souls Bar से यह घर मात्र 10 किमी की दूरी पर है। दो तस्वीरें भी शेयर की गई हैं जिसमें से एक में जुबिन इरानी नाम पढ़ा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में 65 लाख रुपये की जानकारी और घर का पता लिखा पढ़ा जा सकता है।

आज सुबह एक अन्य ट्वीट में आईएनसी टीवी ने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दावा किया कि स्मृति इरानी की बेटी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। आगे कहा गया कि इस एकाउंट पर गोवा बार के बारे में कई तस्वीरें थीं। दरअसल, जब से गोवा बार का मुद्दा कांग्रेस ने उछाला है, कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कांग्रेस के आरोपों पर केंद्रीय मंत्री की बेटी की ओर से बताया गया है कि वह ‘सिली सोल्स’ नामक रेस्त्रां की न तो मालकिन हैं, और न ही इसका संचालन करती हैं।

कांग्रेस का आरोप, इरानी की जवाब
दरअसल, कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी की बेटी पर गोवा में “अवैध बार” चलाने का आरोप लगाया है। पवन खेड़ा ने कहा, ‘केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के परिवार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। गोवा में उनकी बेटी द्वारा चलाए जा रहे रेस्त्रां पर शराब परोसने के लिए फर्ज़ी लाइसेंस जारी करवाने का आरोप लगा है।’ उन्होंने दावा किया, ‘केंद्रीय मंत्री की बेटी ने अपने ‘सिली सोल्स कैफे एंड बार’ के लिए फर्ज़ी दस्तावेज़ देकर ‘बार लाइसेंस’ जारी करवाए।’

स्मृति ने जवाब दिया, ‘मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां सोनिया और राहुल गांधी की 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है। उसकी गलती यह है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा।’ इरानी ने पूछा कि क्या कांग्रेस नेता जयराम रमेश और पवन खेड़ा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाए गए कथित नोटिस में उनकी बेटी का नाम है? ईरानी ने कहा कि उनकी 18 साल की बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और कोई बार नहीं चलाती है।

नाम- प्रेम, जुबान- जहर
आज INC TV के ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट आया है। इसमें कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बयान जारी किया गया है। लिखा गया नाम- प्रेम, जुबान- जहर। दरअसल, जयराम ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बेहद अशोभनीय लहजे में अभद्र और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। बयान में कहा गया कि एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल पर 23 जुलाई को शाम 5 बजे एक डिबेट के दौरान प्रेम शुक्ला ने बार-बार आपत्तिजनक भाषा और बदजुबानी की। इतना ही नहीं, कांग्रेस अध्यक्ष पर भाजपा प्रवक्ता की टिप्पणी के खिलाफ जयराम रमेश ने जेपी नड्डा के नाम पत्र लिखा है।

About bheldn

Check Also

यूपी : 600 रुपए के लिए बेरहम बाप ने रेता बेटी का गला, मूक दर्शक बन देखती रही मां

शाहजहांपुर, यूपी के शाहजहांपुर में कत्ल की एक हैरतअंगेज वारदात सामने आई है. यहां महज …