AAP के कार्यक्रम में पुलिस ने फाड़े CM केजरीवाल के पोस्टर, लगाए PM मोदी के बैनर, गोपाल राय का आरोप

दिल्ली,

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार और LG के बीच तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल, दिल्ली सरकार का ‘वन महोत्सव’ कार्यक्रम था, जिसमे सीएम अरविंद केजरीवाल और LG वीके सक्सेना को शामिल होना था. लेकिन कार्यक्रम से पहले दिल्ली पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बड़ा आरोप लगाया गया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में जबरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर लगाए जा रहे हैं, जबकि सीएम अरविंद केजरीवाल के पोस्टर फाड़े गए हैं.

दिल्ली पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि असोला भाटी में दिल्ली सरकार की ओर से कार्यक्रम का आयोजन होना था. उन्होंने आरोप लगाया कि कार्यक्रम स्थल पर कल रात पीएम की ओर से पुलिस भेजी गई. इस दौरान मंच पर पहले से लगे बैनर को फाड़कर वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाला पोस्टर लगाया दिया गया. गोपाल राय ने कहा कि हम झगड़ा नहीं चाहते, लेकिन सरकारी कार्यक्रम को पॉलिटिकल बनाया जा रहा है. इसलिए कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल और मैंने नहीं जाने का फैसला लिया है. कार्यक्रम का आयोजन आज दोपहर 12 बजे होना था.

गोपाल राय ने आरोप लगाया कि पुलिस ने स्टेज कब्जे में लिया और कार्यक्रम के बैनर हटा दिए. इसकी जगह पीएम मोदी की तस्वीर वाले बैनर लगाए गए हैं. गोपाल राय ने कहा कि इन पोस्टर को लगाने के साथ ये भी चेतावनी दी गई कि अगर इसे हटाया गया तो कार्रवाई होगी. दिल्ली में 11 जुलाई से वन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, इसके तहत दिल्ली में पौधरोपण किया जा रहा था. आज वन महोत्सव का समापन था.

About bheldn

Check Also

‘मुख्य आरोपी का बिहार के डिप्टी CM से क्या रिश्ता?’, NEET पेपर लीक को लेकर सम्राट चौधरी पर RJD का हमला

नई दिल्ली, पिछले कुछ दिनों NEET पेपर लीक से जुड़ा मामला सुर्खियों में है. इन …