पिता बने क्रुणाल पंड्या, पत्नी पंखुड़ी ने बेटे को दिया जन्म, जानिए क्या रखा नाम

नई दिल्ली

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के घर किलकारी गूंजी है। क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर यह खुशी साझा की। उन्होंने अपने बेटे और पत्नी के साथ फोटो शेयर किया है। आईपीएल 2017 का खिताब जीतने के बाद क्रुणाल पंड्या ने पंखुड़ी को प्रपोज किया था। क्रुणाल मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे और फाइनल में मैन ऑफ द मैच भी बने थे। उसी साल 27 दिसंबर को दोनों की शादी हुई थी।

नाम का खुलासा किया
क्रुणाल पंड्या ने अपने बेटे का नाम कवीर क्रुणाल पंड्या रखा है। उनके पोस्ट डालने के बाद सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वेस्टइंडीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे शिखर धवन से लेकर केएल राहुल तक ने पंखुड़ी और क्रुणाल को माता-पिता बनने पर बधाई दी है। वहीं हार्दिक पंड्या ने हार्ट इमोज कमेंट की।

2016 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करने वाले क्रुणाल पंड्या अब आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हैं। अब टीम के उपकप्तान की भूमिका में भी नजर आए थे। 2018 में उन्हें भारत के लिए डेब्यू करने का मौका मिला था। पिछले साल उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में भी अर्धशतकीय पारी खेली थी। उन्होंने अभी तक 5 वनडे और 19 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें 17 विकेट लेने के साथ 254 रन बना चुके हैं। पिछले साल जुलाई में श्रीलंका दौरे पर क्रुणाल ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था।

दो साल पहले पिता बने थे हार्दिक
क्रुणाल पंड्या के भाई हार्दिक पंड्या 2020 में पिता बने थे। उनकी पत्नी नातासा स्टैंकोविक आईपीएल मैचों के दौरान बेटे के साथ नजर आती हैं। पंखुड़ी में स्टेडियम में मैचों के दौरान दिखती हैं।

About bheldn

Check Also

इंग्लैंड ने सिर्फ 19 गेंदों में इस मेमना टीम को किया परास्त, मैच में हुई रिकॉर्ड्स की बरसात

नॉर्थ साउंड (एंटीगा), आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मैच नंबर-28 में इंग्लैंड ने …