पंचतत्व में विलीन हुए ‘मलखान’, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल, को-स्टार्स ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

‘भाबीजी घर पर है’ फेम दीपेश भान उर्फ मलखान का शनिवार सुबह निधन हो गया. दीपेश की मौत की खबर सुनकर फैन्स और उनके को-स्टार्स को भारी झटका लगा है. परिवार और इंडस्ट्री के लोग उनके इस तरह इतनी कम उम्र में चले जाने से स्तब्ध हैं. दीपेश भान का अंतिम संस्कार हो गया है. वह पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. सोशल मीडिया पर दीपेश भान के अंतिम संस्कार का वीडियो सामने आया है. इसमें दिवंगत एक्टर की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल होता नजर आ रहा है.

पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल
अंतिम दर्शन के लिए दीपेश भान के सभी को-स्टार्स मौजूद रहे. सभी ने नम आंखों से एक्टर को विदाई दी. किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि दीपेश भान हमारे बीच नहीं रहे. रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि दीपेश का निधन ब्रेन हेमरेज के कारण हुआ है. उनकी आंखों से भी खून निकल रहा था. वह क्रिकेट खेल रहे थे. जब तक उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, वह दम तोड़ चुके थे.

‘भाबीजी घर पर हैं’ के को-स्टार आसिफ शेख ने हिन्दुस्तान टाइम्स संग इंटरव्यू में बताया था कि दिवंगत एक्टर सुबह 7 बजे जिम गए थे. वहां से लौटते हुए वह बिल्डिंग के कम्पाउंड में क्रिकेट खेलने लगे थे. दीपेश ने एक ओवर खेला. बॉल उठाने के लिए झुके. उठे. हल्का लड़खड़ाए और गिर गए. उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए. भान को पास ही के अस्पताल लेकर जाया गया जो घर से केवल पांच मिनट की ही दूरी पर था, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शो की को-स्टार नेहा पेंडसे भी दीपेश भान के इस तरह चले जाने से बेहद दुखी हैं. उन्होंने ई-टाइम्स संग बातचीत में कहा कि मैं इस बारे में सुनकर शॉक्ड हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे रिएक्ट करूं. मैं फिलहाल मुंबई में नहीं हूं और मैं जल्द दीपेश भान के घर पहुंचने की तैयारी कर रही हूं. मैं अंतिम दर्शन के लिए मुंबई जा रही हूं. दीपेश भान ‘भाबीजी घर पर हैं’ के अलावा ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘एफआईआर’ समेत ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शो में काम किया था. दीपेश दिल्ली पढ़ाई करने के बाद साल 2005 में मुंबई आ गए थे. उन्होंने शादी मई 2019 को दिल्ली में शादी की थी. जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे.

About bheldn

Check Also

थप्पड़ कांड में कंगना ने आरोपी महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ नहीं दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली , हाल ही में हिमाचल के मंडी इलाके से चुनाव जीतने वालीं, बॉलीवुड …