पड़ोसी करता था 14 साल की लड़की से रेप, पीड़िता ने रो-रोकर सुनाई आपबीती

ग्रेटर नोएडा,

ग्रेटर नोएडा में 14 साल की नाबालिग लड़की से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि लड़की का पड़ोसी उसे पहले घर बुलाता था. फिर बेहोशी की दवा पिलाकर उससे रेप करता था. आरोपी ने उससे कई महीनों तक रेप किया. मामला गौतमबुद्ध नगर के जेवर इलाके का है.

पीड़िता ने 4 महीने बात परिजनों को आपबीती सुनाई तो वे भी हैरान रह गए. फौरन जेवर थाने में मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई. आरोपी के खिलाफ रेप और POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता और उसके परिवार की काउंसलिंग कराई जा रही है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाला अमित रोज उसे अपने घर बुलाता था. फिर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप की वारदात को अंजाम देता था. वह इस बारे में किसी को ना बताने की धमकी भी देता था. बोलता था कि अगर किसी को भी इस बारे में बताया तो वह उसे मार डालेगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ जारी है.

दो सगे भाइयों ने किया गैंगरेप
वहीं, हाल ही में नोएडा में दो सगे भाइयों ने नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की से गैंगरेप किया. पीड़िता ने बताया कि पानी पिलाने के बहाने दोनों ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया. फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही इसका वीडियो भी बनाया. पीड़िता का कहना है मामला 24 अप्रैल का है. वीडियो दिखाकर दोनों भाई उसे ब्लैकमेल करते थे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते थे. इसी से दुखी होकर उसने 3 महीने बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई

About bheldn

Check Also

विदेशी पर्यटकों से बदसलूकी करने वाला गिरफ्तार, वीडियो में कहा- ‘हैलो गाइज ये है मेरी लुगाई…’

जयपुर, राजस्थान के जयपुर पुलिस ने विदेशी पर्यटकों से बदसलूकी करने के आरोप में एक …