उर्फी का फूटा गुस्सा, बोलीं- अडल्ट कंटेंट बैन नहीं हो रहा, मुझे बैन करना है?

उर्फी जावेद टीवी सीरियल की वो बहू हैं, जो आज अपने फैशन स्टेटमेंट के लिये जानी जाती हैं. उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि अब जहां उर्फी होती हैं, कैमरों की नजर खुद ब खुद उन तक पहुंच जाती है. हालांकि, ये भी सच है कि उर्फी को उनके एक्सपेरिमेंटल फैशन के लिये लोगों की खरी-खोटी भी सुननी पड़ती है. पर उर्फी भी चुप रहने वालों में से नहीं हैं, उन्हें लोगों को जवाब देना अच्छे से आता है.

उर्फी ने सबकी बोलती की बंद
उर्फी जावेद उन स्टार्स में से हैं, जो अपने अधिकतर कपड़े खुद डिजाइन करती हैं. उर्फी कब, क्या पहनकर बाहर आयेंगीं किसी को कुछ आइडिया नहीं होता. हाल ही में उर्फी को ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस में स्पॉट किया गया. कुछ लोगों को उर्फी का ये लुक अच्छा लगा, तो कुछ को अतरंगी. ब्लैक ड्रेस पहनकर स्वैग में निकलीं उर्फी पैपराजी से घिरी दिखाई दीं.

इस दौरान एक जर्नलिस्ट ने उनसे पूछा कि आपके ड्रेसिंग सेंस को देख कर बच्चे बिगड़ नहीं जायेंगे? इस सवाल ने उर्फी के दिल पर ऐसा असर किया कि वो गुस्से में आ गईं. इसके बाद कहती हैं कि अच्छा रामायण देखते ही बच्चे सुधर जाते हैं. मुझे देखते ही बिगड़ जायेंगे. अडल्ट कंटेंट बैन नहीं हो रहा. मुझे बैन करना है. वाह… मतलब अडल्ट कंटेंट देख कर बच्चे नहीं बिगड़ेंगे, मुझे देख कर बिगड़ जायेंगे. जर्नलिस्ट के सवाल का जवाब देते हुए उर्फी के चेहरे पर एक गुस्सा था, जो कि पहले शायद ही कभी दिखा हो.

ट्रोल्स को देती रहती हैं जवाब
ऐसा पहली बार नहीं जब उर्फी ने उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है. इससे पहले भी वो कई बार सटीक जवाब देकर लोगों को शांत करा चुकी हैं. वो भी अलग-अलग स्टाइल में. कभी उर्फी इंस्टा स्टोरी से लोगों को हैरत में डालती हैं, तो कभी कैमरे के सामने बेबाकी से बोलकर. उर्फी का यही अंदाज फैंस को पसंद भी आता है. अब कोई उन्हें पसंद करे ना करे, लेकिन इग्नोर बिल्कुल नहीं कर सकता. है ना. वैसे एक बात बोलें, उर्फी ने बोला तो एकदम सही है!

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर के रियासी हमले से कैसे बचा टीवी एक्टर, बोला- कई दिन लगे…

जम्मू कश्मीर के रियासी में कुछ दिन पहले काफी भयानक आतंकी हमला हुआ था. इस …