गडकरी के राजनीति छोड़ने वाले बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग बोले- पार्टी से नाराजगी या पीएम बनने की इच्छा

नई दिल्ली

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ विरोधी भी करते हैं। बीजेपी के धुर विरोधी भी उनके कामों के कायल हैं। हाल ही में नितिन गडकरी का एक बयान काफी चर्चा में हैं। उन्होंने नागपुर में कहा है कि मुझे लगता है कि मैं राजनीति छोड़ दूं। महात्मा गांधी के समय से राजनीति देश, समाज, विकास के लिए होती थी लेकिन अब राजनीति सिर्फ़ सत्ता के लिए होती है। ऐसा पहली बार नहीं है जब गडकरी ने ऐसा बयान दिया हो। मगर सोशल मीडिया पर इस बयान की चर्चा खूब हो रही है। विपक्ष के कई नेता उनके बयान को वायरल करने में लगे हुए है। इसके अलावा आम यूजर्स भी गडकरी के इस बयान पर अपनी टिप्पणी कर रहे हैं।

नितिन गडकरी के इस बयान की छोटी-छोटी वीडियो क्लिप ट्विटर पर पोस्ट की जा रही है। इससे कुछ दिनों पहले नितिन गडकरी ने कांग्रेस को लेकर भी बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को मजबूत होना चाहिए। देश की मुख्य विपक्षी पार्टी के कमजोर होने से क्षेत्रीय पार्टियां हावी हो रही हैं। इसके बाद उनके बयान की तारीफ कांग्रेस के तमाम नेताओं ने की थी। बहुत सारे यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आए मगर कुछ यूजर्स ने कहा कि लगता है इनकी भी पीएम या राष्ट्रपति बनने की इच्छा है।विक्की नाम के एक यूजर ने लिखा है जब आपका सपना शरद पवार के जैसे पीएम और राष्ट्रपति बनने का हो तो आप जल्दी ही फ्रस्टेट हो जाते हैं।

अतुल नाम के यूजर ने लिखा है कि नितिन गडकरी जी को राजनीति के सत्ता या प्रगति के बारे में टिप्पणी करने के बजाय, राजमार्गों और पुलों पर अधिक ध्यान देना चाहिए। केवल प्रगति पर ध्यान केंद्रित करें और पश्चिमी देशों के बुनियादी ढांचे को हरा दें?समाजवादी पार्टी के नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मोदी जी और अमित शाह की सत्ता की भूख और दोनों का उनके साथ खराब आचरण के कारण होनहार राजनीतिज्ञ 62 वर्ष के श्री नितिन गडकरी ने सत्ता के शिखर पर रहते हुए राजनीति छोड़ने की बात गंभीरता से कर रहे हैं। मोदी जी की सत्ता की भूख बढ़ती जा रही है। जबकि उन्हें राजनीति से सन्यास लेना चाहिए।

कांग्रेस लीडर अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आशा करते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी जी भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी को जरूर सुन रहे होंगें।कांग्रेस नेता नितिन अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भाजपा के बड़े नेता भी पार्टी की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं है, आज मोदीजी द्वारा निर्मित तुष्टिकरण की राजनीति, महंगाई और बेरोजगारी की वजह से जनता का ताना सुन रहे होंगे। पहले राजनाथ सिंह जी और आज नितिन गडकरी जी के बयान मोदी जी की वर्तमान राजनीति को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

About bheldn

Check Also

परंपरा टूटेगी या कांग्रेस के ऑप्शन पर BJP सहमत होगी? JDU-TDP ने क्लियर कर दिया स्टैंड

नई दिल्ली, लोकसभा स्पीकर का 26 जून को चुनाव होना है. स्पीकर चुनाव को लेकर …