कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में हथियारबंद ने की अंधाधुंध फायरिंग, कई लोगों के मारे जाने की खबर

लैंगली:

कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में एक हथियारबंद ने अंधाधुंध फायरिंग कर कई लोगों के मार दिया है। पुलिस ने बताया कि ब्रिटिश कोलंबिया के लैंगली शहर में गोलीबारी के बार आपातकालीन अलर्ट जारी किया गया है। शहर के निवासियों को सतर्क रहने और हमला वाले इलाके से दूर रहने की चेतावनी दी गई है। पुलिस ने एक संदिग्ध हमलावर को हिरासत में भी लिया है। रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि घटना में कई पीड़ित थे, हालांकि इस बयान में घायलों या मौत की किसी निश्चित संख्या का खुलासा नहीं किया है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि इस हमले में पीड़ितों की स्पष्ट संख्या उनके पास नहीं है।

पुलिस ने लोगों से भीड़भाड़ वाली जगहों से बचने को कहा
पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि इस हमले की जांच लोअर मेनलैंड के मेजर क्राइम्स एंड इन्ट्रीग्रेटेड होमिसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम को सौंपी गई है। इस टीम ने घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू भी कर दी है। वैंकूवर के एक उपनगर लैंगली में पुलिस ने कहा कि उन्होंने लैंगली शहर में कई पीड़ितों और कई अलग-अलग दृश्यों के साथ गोलीबारी की कई रिपोर्टें मिली, जिसके बाद उन्होंने लोगों को सतर्क रहने और पार्किंग लॉट, बस स्टॉप और कैसीनो से दूर रहने को कहा।

पुलिस ने हमलावर के बारे में दी जानकारी
पुलिस ने कहा कि इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं। पुलिस के भेजे अलर्ट में संदिग्ध को काम करने वाला चोगा पहने हुए बताया है। दो चश्मदीदों ने बताया कि उन्होंने घटनास्थल पर दो काली एसयूवी देखीं, जो पुलिस की क्विक रिएक्शन टीम की थीं। उनमें से एक पर गोलियों के निशान नजर आए हैं। कार का शीशा गोलियों से छलनी हुआ है।

About bheldn

Check Also

पन्नू की बात कर मोदी का मन खट्टा तो नहीं करेंगे बाइडेन, डोभाल की वापसी की भी होगी खुन्नस?

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने अभी इटली गए हैं। …