गूगल के को-फाउंडर की पत्नी के साथ चल रहा एलन मस्क का अफेयर! आई तलाक की नौबत, मचा हड़कंप

वॉशिंगटन

गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन ने कुछ महीने पहले तलाक के लिए अर्जी दी थी। एलन मस्क के साथ अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता लगने के बाद उन्होंने यह कदम उठाया। ब्रिन ने ही 2008 के आर्थिक संकट के दौरान एलन मस्क की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला को डूबने से बचाया था। रविवार को एक चौंकाने वाली रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है। कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट में एलन मस्क के जुड़वा बच्चों का खुलासा हुआ था जिनकी मां उन्हीं की कंपनी में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी थी।

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क और सर्गेई ब्रिन लंबे समय तक दोस्त थे। मस्क लंबे समय तक ब्रिन के सिलिकन वैली स्थित घर पर लगातार आते-जाते रहे, पिछले साल तक जब मस्क और ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के बीच अफेयर शुरू हो गया। शनहान के करीबी एक शख्स ने जर्नल को बताया कि ब्रिन और शनहान अलग हो गए थे लेकिन दिसंबर में अफेयर के समय दोनों एकसाथ रह रहे थे।

संबंधों का पता चलने के बाद दी तलाक की अर्जी
ब्रिन, जिनकी कुल संपत्ति 95 बिलियन डॉलर है, ने ‘मतभेदों’ का हवाला देते हुए जनवरी में तलाक के लिए अर्जी दी थी। मामले के जानकर लोगों ने जर्नल को बताया कि मस्क और शनहान के बीच संबंधों का पता चलने के कुछ हफ्ते बाद उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया था। फिलहाल ब्रिन के वकील ने मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। जर्नल के मुताबिक मस्क और शनहान के प्रवक्ता ने भी इस रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

मस्क के जुड़वा बच्चों का खुलासा
सूत्रों ने कहा कि ब्रिन और शनहान उस वक्त अपनी शादी में तनाव और मुश्किलों से गुजर रहे थे। कहा जा रहा है कि यह अफेयर तब शुरू हुआ जब मस्क और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स का ब्रेकअप हुआ था। मस्क और ग्रिम्स के दो बच्चे हैं जिसमें एक बेटी भी शामिल है जिसे दोनों ने सेरोगोसी से जन्म दिया था। कुछ दिनों पहले एलन मस्‍क के जुड़वां बच्‍चों का खुलासा हुआ था। बताया जा रहा है कि इन बच्‍चों को टेस्‍ला की कर्मचारी शिवोन जिलिस ने जन्‍म दिया है। शिवोन जिलिस मस्‍क के ब्रेन चिप बनाने वाले स्‍टार्टअप न्‍यूरालिंक से जुड़ी हुई हैं।

About bheldn

Check Also

NEET धांधली मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे 20 छात्र, याचिका में 620+ अंक लाए छात्रों की फॉरेंसिक जांच की मांग

नई दिल्ली, NEET UG 2024 की परीक्षा की विसंगतियों को लेकर 20 छात्रों का एक …