विक्की कौशल-कटरीना कैफ को धमकी देने वाला गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने धर दबोचा

पिछले दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी के बाद अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद विक्की कौशल ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। अब खबर है कि मुंबई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए कटरीना को ऑनलाइन धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस आदमी का मनविंदर सिंह बताया जा रहा है।

एकतरफा प्यार और स्ट्रगलिंग एक्टर
पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स मनविंदर को कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। वह मुंबई में एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और फिल्मों में काम पाने की कोशिश कर रहा है। मनविंदर ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह Katrina Kaif से एकतरफा प्यार करता है। वह फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर कटरीना को अश्लील और धमकी दिया करता था। मनविंदर लखनऊ का रहने वाला है और उसने अपने मीडिया अकाउंट पर कटरीना को अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड बताया था। मनविंदर ने यहां खुद के साथ कटरीना की मॉर्फ्ड फोटो भी लगा रखी थी।

सोशल मीडिया पर दे रहा था धमकी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vicky Kaushal ने मुंबई पुलिस में शिकायद दर्ज की थी कि एक व्यक्ति उनकी पत्नी कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा है। यहां तक तो सबकुछ ठीक था लेकिन अब यह शख्स एक्ट्रेस और उनके पति को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए विक्की कौशल ने मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मुंबई पुलिस ने नहीं लिया चांस, दिखाई फुर्ती
पिछले दिनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों ने सलमान खान को मारने की प्लानिंग बनाई थी। जांच में पता चला कि हत्यारे सलमान खान के काफी नजदीक तक पहुंच चुके थे। इसे ध्यान में रखते हुए मुंबई पुलिस ने फुर्ती दिखाई और कटरीना पर अश्लील कॉमेंट करने वाले और जान से धमकी देने वाले शख्स मनविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। मनविंदर के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2) और 354 (डी) के तहत मामला दर्ज किया। इसके अलावा पुलिस ने आईटी एक्ट 67 के तहत भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

 

About bheldn

Check Also

गुजरात HC ने कहा- ‘महाराज’ 1862 मानहानि केस पर आधारित नहीं, उधर उज्जैन में विरोध प्रदर्शन

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्‍यू फिल्‍म ‘महाराज’ की रिलीज को लेकर जहां …