पंचर होने के बाद पलटी Baleno, हुआ जोरदार ब्लास्ट, ड्राइवर जिंदा जलकर राख

अंबाला,

हरियाणा के अंबाला जिले में मंगलवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. यहां शाहाबाद-साहा सीमा हाइवे पर एक बलेनो कार में आग लग जाने से ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई. पंचर होने के बाद गाड़ी सड़क किनारे पलट गई थी और जोरदार विस्फोट से आग का गोला बन गई. इस हादसे में ड्राइवर जिंदा जलकर राख हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है.

चश्मदीदों ने बताया कि शाहाबाद-साहा बॉर्डर हाइवे पर एक तेज रफ्तार बलेनो कार पंचर होने के बाद पलटते हुए सड़क जा गिरी और जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक गाड़ी अचानक ब्लास्ट होकर आग का गोला बन गई. आग की वजह से कार के अंदर बैठा ड्राइवर चंद मिनटों में जलकर राख हो गई.

इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आग की लपटों से घिरी कार को देख आसपास मौजूद लोग भी असहाय बने रहे, लेकिन कुछ कर न सके. स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी, तब जाकर कुछ देर में आग बुझाई गई.

स्थानीय थाना इलाके के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पंचकूला नंबर की गाड़ी (HR03 AA8876) आग लगने से स्वाहा हो गई. तेज गति से संतुलन बिगड़ने के कारण यह हादसा हुआ. आग इतनी भयानक थी कि गाड़ी चला रहे गाड़ी चालक को निकलने का मौका तब नहीं मिला और वह आग की लपटों में घिर गया और देखते ही देखते मौत के आगोश में समा गया. थोड़ी देर बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी भी पहुंची, मगर तब तक कार के अंदर बैठा व्यक्ति पूरी तरह से झुलस कर राख हो गया था.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …