‘लड़कियां बॉडी दिखा सकती हैं तो लड़के क्यों नहीं?’ रणवीर के सपोर्ट में रामू

बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणवीर सिंह ने जबसे न्यूड फोटोशूट कराया है, हर तरफ बस उनके ही चर्चे हो रहे हैं. रणवीर सिंह को कई लोगों ने इस बोल्ड स्टेप के लिए ट्रोल किया तो कईयों ने सपोर्ट किया है. फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने भी रणवीर सिंह को थंप्स अप दिया है.

क्या बोले रामगोपाल वर्मा?
रामगोपाल वर्मा ने रणवीर सिंह के फोटोशूट को लैंगिक समानता से जोड़कर देखा है. रामगोपाल वर्मा का कहना है अगर महिला अपनी सेक्सी बॉडी को दिखा सकती है तो आदमी क्यों नहीं? ईटाइम्स से बातचीत में रामगोपाल वर्मा ने कहा- मेरे ख्याल से ये जेंडर इक्वैलिटी के लिए जस्टिस की मांग करने का रणवीर सिंह का तरीका है. अगर महिलाएं अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं? ये पाखंड है कि आदमियों को जज किया जाता है. पुरुषों के पास भी महिलाओं जितने समान अधिकार होने चाहिए.

रणवीर को किया सपोर्ट
रामगोपाल वर्मा ने कहा- मेरे ख्याल से आखिरकार हमारा देश अब पुराने दौर से आगे निकलकर आ रहा है. मुझे लगता है जेंडर इक्वैलिटी को लेकर ये रणवीर सिंह की तरफ से बयान है. वैसे रामगोपाल वर्मा की बात में दम तो है. आए दिन हीरोइनों के बोल्ड फोटोशूट वायरल होते हैं. जिसमें वे अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हैं. कभी टॉपलेस, न्यूड फोटोशूट में एक्ट्रेस शूूट करवाती हैं. मगर रणवीर से न्यूड फोटोशूट पर हर ओर हो- हल्ला हो रखा है. ऐसे में लोगों की हिप्पोक्रेसी पर सवाल उठने तो लाजमी है.

हाल इस कदर बुरे हैं कि रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज की जा चुकी है. जिसमें आरोप है कि रणवीर सिंह ने न्यूड होकर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है. रणवीर के फोटोशूट पर राजनीति भी होने लगी है. इन सभी चर्चाओं को देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर सिंह टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं.

About bheldn

Check Also

NEET-NET पेपर लीक मामले में केंद्र का बड़ा एक्शन, NTA के महानिदेशक सुबोध कुमार सिंह को हटाया

नई दिल्ली, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) के महानिदेशक (DG) सुबोध कुमार को पद से हटा …