MP: खंडवा में 3 बहनों ने एक साथ लगाई फांसी, पेड़ से लटके मिले शव

खंडवा,

मध्य प्रदेश के खंडवा में तीन सगी बहनों ने एक ही रस्सी से फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी. इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए खंडवा जिला मुख्य चिकित्सालय में भेज दिया. पुलिस सुसाइड करने की असली वजह का पता लगाने में जुट गई है.

यह चौंका देने वाली घटना खंडवा जिले के जावर थाने क्षेत्र के कोठाघाट गांव की है. तीनों बहनें अपनी मां और भाई के साथ रहती थीं. पिता की मौत पहले ही हो चुकी है. आम दिनों की तरह मंगलवार रात भी तीनों बहनों ने मां और भाई के साथ खाना खाया. इसके बाद सभी सो गए. रात में करीब दस बजे मां की नींद खुली तो उसने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो तीनों बेटियां गायब थीं. वह रात में टॉर्च लेकर खोजने के लिए निकली. थोड़ी देर आगे नीम के पेड़ से तीनों बहनें एक ही रस्सी से गले में फंदे से लटकी हुई थीं. इसे देखकर मां के होश उड़ गए.

मृतक का भाई ने बताया कि हम आठ भाई-बहन हैं (तीन बहन अब नहीं रहीं). तीनों बहन सनू (23), सावित्री (20) और ललिता (19) मंगलवार को बाजार गई थी. सभी लोगों ने रात को खाना खाया और सो गए. इसी बीच तीनों बहन रात को घर से निकली और दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी. मम्मी की नींद खुली तो बहनें गायब थीं. मां ने मुझे जगाया. बाहर जाकर मां ने देखा कि तीनों ने नीम के पेड़ पर एक रस्सी से फांसी लगा ली थी. सनू अभी कॉलेज में पढ़ती थी. सावित्री की शादी हो गई थी और ललिता सबसे छोटी थी. उन्हें क्या परेशानी थी, कभी उन्होंने नहीं बताया. हमलोगों की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है.

इस मामले में एडिशनल एसपी सीमा अलावा ने बताया कि एक ही परिवार की बच्चियों ने सुसाइड किया है. शुरुआती जांच में यह आत्महत्या का मामला दिख रहा है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ होगी. तीनों ने एक ही रस्सी से फंदा लगाकर सुसाइड किया. अभी कोई सुसाइड नोट या सबूत नहीं मिला है. घर पर भी कोई झगड़ा हुआ हो, ऐसी बात मालूम नहीं पड़ी है.

About bheldn

Check Also

यूपी : 600 रुपए के लिए बेरहम बाप ने रेता बेटी का गला, मूक दर्शक बन देखती रही मां

शाहजहांपुर, यूपी के शाहजहांपुर में कत्ल की एक हैरतअंगेज वारदात सामने आई है. यहां महज …