अर्पिता मुखर्जी के दूसरे फ्लैट में भी वही नजारा, 20 करोड़ से ज्‍यादा की ग‍िनती पूरी, अभी चल रही काउंटिंग

कोलकाता

अर्पिता मुखर्जी के दूसरे घर का भी नजारा वैसा ही है जैसा पहले वाले घर का था। चारों ओर नोटों की गड्डियां ही गड्डियां। पांच मशीनें ग‍िनती में लगी हैं। अब तक 20 करोड़ रुपए से ज्‍यादा की ग‍िनती हो चुकी है। नोटों के कई बंडल अभी खुलने बाकी हैं। तीन क‍िलो सोना भी मिला है। अर्पिता के टालीगंज स्‍थ‍ित डायमंड सिटी कंप्लेक्स वाले फ्लैट से ईडी लगभग 21 करोड़ रुपए कैश और लाखों रुपए के कैश पहले ही जब्‍त कर चुकी है। अर्पिता ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी की नजदीकी हैं। दोनों इस समय जेल में हैं।

बुधवार 27 जुलाई को ईडी की टीम अर्पिता के दूसरे घर कोलकाता के बेलघरिया टाउन क्लब पहुंची। फ्लैट में ताला लगा था। ताला तोड़कर जब टहम अंदर पहुंची तो उसके हैरानी हुई। इस फ्लैट में भी नोटों का अंबार लगा हुआ था। पैसों की ग‍िनती के लिए आरबीआई से पांच मशीनें मंगाई गईं। अब तक कैश मिले कुल 15 करोड़ रुपए की ग‍िनती पूरी हो चुकी है।

ईडी ने पिछले दिनों पश्चिम बंगाल श‍िक्षक भर्ती में रुपए के लेन-देन के मामले में अर्पिता मुखर्जी और वाण‍िज्‍य मंत्री पार्थ चटर्जी के ठ‍िकानों पर छापे मारे थे। अर्पिता पा‍र्थ चटर्जी की नजदीकी हैं। कोर्ट के आदेश के बाद ईडी ने दोनों को ह‍िरासत में ले लिया। दोनों 3 अगस्‍त पुलिस ह‍िरासत में हैं।

बुधवार को ईडी ने बेलघरिया स्थित अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट, कसबा राजडांगा, बारासात की साड़ी दुकान सहित छह ठिकानों पर छापा मारा। अर्पिता के बेलघरिया स्थित फ्लैट पर 15 अधिकारियों की टीम पहुंची। अर्पिता के बेलघरिया हाउसिंग में कुल दो फ्लैट हैं। ईडी कई और दूसरे ठिकानें पर भी छापेमारी कर रही है।

About bheldn

Check Also

हम चुप नहीं बैठेंगे… नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद विष्णुदेव साय का बड़ा बयान

नारायणपुर छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार (15 जून) को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के …