‘बंदरों की तरह रोज उछल रहे राजभर’, अखिलेश के बाद स्वामी प्रसाद का तंज

लखनऊ,

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी (सपा) के बीच तलाक हो गया है. इसके बाद राजभर अब सपा नेताओं के निशाने पर हैं. सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को ओम प्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि वह बंदरों की तरह रोज उछल कूद कर रहे हैं.

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘जिस तरीके से आज बंदरों की तरह एक डाल से कूदकर दूसरी डाल पर आने और जाने का क्रम बना है, यह गलत है. राजभर की पार्टी को उतनी सीटें दी गई जितनी मांगी थीं. बीजेपी गठबंधन में वह कम सीट जीते थे या तो राजभर को अतिमहत्वाकांक्षा है या उनका उल्लू कहीं सीधा होता नजर आ रहा है.’

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि रोज उछल कूद करने से अहमियत घटती है और पार्टियां भी उन्हें गंभीरता से लेना छोड़ देती है, जहां जाने की बात कर रहे थे उसने पहले ही नो-एंट्री का फरमान जारी कर दिया. बीएसपी चार बार सत्ता में रह चुकी हैं, लेकिन जब ओम प्रकाश राजभर वहां जाने की बात कर रहे थे, तभी उसने अपने दरवाजे ही बंद कर लिए.

ओम प्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह बीजेपी और बीएसपी में जाना चाहते हैं लेकिन कोई लेना नहीं चाहता, अखिलेश यूपी के सीएम रह चुके हैं, आज नेता विरोधी दल हैं. उनका एक स्थान है. अगर राजभर किसी को सलाह देना उचित समझते तो यह तरीका नहीं है.

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘सलाह के रूप में कहानी है तो कहें पर आपस में कोई बातचीत हुई नहीं और चैनल में बयान आ गए. यह सलाह नहीं सुर्खियों में बने रहने की ओछी राजनीति है. इस तरह की अंदरूनी बातों को मीडिया में देना राजनीतिक कुशलता नहीं है. सपा के संगठन की सारी जिम्मेदारी अखिलेश की है.’

शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच खींची तलवार पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा ने कहा कि सपा में मेरे आने से पहले से यह चल रहा है, यह दो नेताओं का नहीं बल्कि चाचा भतीजे का मामला है. एसटीएफ द्वारा हुई पूछताछ पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारे विभाग में 5 साल में कोई जगह ही नहीं निकली थी, यह बदनाम करने की साजिश है.

About bheldn

Check Also

पुणे के पब में तोड़फोड़, नशीली दवाओं के दुरुपयोग के वीडियो सामने आने के बाद भड़का लोगों का गुस्सा

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में फर्ग्यूसन कॉलेज रोड स्थित पब में सोमवार को कुछ लोगों …