रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर हंगामा, विद्या बोलीं- पसंद नहीं तो आंखें बंद कर लो

इंटरनेशनल मैगजीन के लिए जबसे रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट कराया है, तभी से इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है. कैमरे में रणवीर सिंह का नेकेड होकर पोज देना लोगों को रास नहीं आया है. हालांकि, रणवीर सिंह का खुद का यह फोटोशूट काफी आर्टिस्टिक लगा है. वह खुद को परफॉर्मर बताते हैं, लेकिन तस्वीरों को लेकर उनके खिलाफ मुंबई के चेंबुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हो चुकी है. एक्टर पर आरोप लगा है कि उन्होंने महिलाओं के सेंटिमेंट्स को आहत पहुंचाई है. एक्ट्रेस विद्या बालन किसी भी मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखना पसंद करती हैं. हाल ही में इंटरव्यू में विद्या बालन से इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर सवाल किया गया. वह क्या सोचती हैं, विद्या बालन ने कहा कि यह पूरी कॉन्ट्रोवर्सी निंदनीय है.

विद्या बालन ने किया रिएक्ट
इंडिया टुडे संग बातचीत में विद्या बालन ने कहा, “अगर कोई इस फोटोशूट से आहत हुआ है तो मत देखो. इसके बारे में पढ़ो भी मत. लेकिन देखा जाए तो हमारा कोई मतलब बैठता नहीं है लोगों को यह बताने का कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं. फोटोशूट पर जितनी बातें बन रही हैं, वह प्वॉइंटलेस हैं. निंदनीय हैं. आप किसी के एक्स्प्रेशन की आजादी पर सवाल नहीं उठा सकते हैं. हम सभी एक अलग इंसान हैं. अगर आपको नहीं पसंद आ रहा कि दूसरा इंसान क्या कर रहा है तो अपनी आंखें बंद कर लो.”

विद्या बालन ने आगे कहा कि अगरआपको कोई न्यूजपेपर या मैगजीन पसंद नहीं आती है तो आप उसे बंद कर देते हैं न. या फाड़ देते हैं, जला देते हैं. फोटोशूट को लेकर जितनी कॉन्ट्रोवर्सी बन रही है, यह अभी के अभी रुक जानी चाहिए. वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार फिल्म ‘जलसा’ में देखा गया था. फिल्म में विद्या के साथ शेफाली शाह भी नजर आई थीं. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. ऑडियन्स को यह फिल्म काफी अच्छी लगी थी. ग्लोबल लेवल पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

वहीं, अगर रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था. फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी, लेकिन कुछ खास रिस्पॉन्स इसे नहीं मिला. बाद में इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया. इसके अलावा रणवीर सिंह के पास दो फिल्में हैं. रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ और करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’. दोनों ही फिल्में अगले साल 2023 में रिलीज होंगी.

About bheldn

Check Also

‘अरे इतनी जल्दी कोरोना ठीक भी हो गया?’ अनंत-राधिका के रिसेप्शन में ट्विंकल संग पहुंचे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के रिसेप्शन में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना …