UP: शोहदे से परेशान होकर बांदा में 19 साल की लड़की ने दे दी जान

बांदा,

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक लड़की ने शोहदे से परेशान होकर अपनी जान दे दी. लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत कर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह मामला बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. मृतका 19 साल की बताई जा रही है. परिजनों के मुताबिक, गांव के ही रहने वाला युवक पीड़िता से छेड़खानी करता था. एक बार उसने धमकी देकर लड़की के साथ मोबाइल में तस्वीर भी ले ली. फिर उस फोटो को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा था. युवक ने उसका जीना मुश्किल कर दिया था. इसी से परेशान होकर 17 जुलाई को लड़की ने जान दे दी.

लड़की ने सुसाइड करने के पहले अपनी मां को पूरी बात बताई थी, लेकिन बदनामी और लड़ाई-झगड़े के डर से परिवार ने कोई कदम नहीं उठाया. घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं. इस मामले में बांदा के एसपी अभिनंदन ने बताया कि बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की की खुदकुशी का मामला सामने आया है. परिजनों ने एक तहरीर दी है. परिजनों का कहना है कि गांव के रहने वाले युवक से परेशान होकर लड़की ने जान दी. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

UP: प्रेशर कुकर मारकर पत्नी की हत्या, फिर पति ने किया सुसाइड का प्रयास

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की …