बुलेटप्रूफ कार में चलने लगे हैं सलमान खान, मर्डर की धमकी के बाद साथ रहते हैं बंदूक वाले गार्ड्स

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। सलमान खान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि लॉरेंस ने सलमान खान की हत्या की सुपारी दी थी और एक शूटर उनकी हत्या के लिए मुंबई पहुंच भी गया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्यॉरिटी टाइट कर दी है।

सलमान ने बदल ली है अपनी कार
पिछले दिनों सलमान खान के पिता सलीम खान को एक और धमकी भरा लेटर मिल था। इसके बाद सलमान खान ने हाल में मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मिले थे और लाइसेंसी हथियार रखने पर विचार कर रहे हैं। अब खबर है कि सलमान खान ने अपनी सिक्यॉरिटी बढ़ाने के साथ ही गाड़ी भी अपग्रेड कर ली है। सलमान खान अब वाइट कलर की बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर में चलने लगे हैं और उनके साथ हथियारबंद सिक्यॉरिटी गार्ड्स का एक दस्ता भी रहता है। इससे पहले सलमान खान लैंड रोवर से सफर करते थे।

सलमान को क्यों मारना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई
दरअसल Salman Khan पर आरोप है कि उन्होंने राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण का शिकार किया था। काले हिरण को राजस्थान का बिश्नोई समाज पवित्र मानता है। इसके बाद ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बिश्नोई समाज के सम्मान के नाम पर सलमान खान को मारने की धमकी दी थी।

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान पिछली बार फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे। अब जल्द ही वह फिल्म ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की भी शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ पूजा हेगडे नजर आएंगी। यह भी खबर है कि जल्द ही सलमान खान ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं।

About bheldn

Check Also

थप्पड़ कांड पर चुप बॉलीवुड, कंगना बोलीं- आतंकी हमले का जश्न मनाने वालों तुम्हारे साथ भी होगा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘मंडी’ की सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार को एक शॉकिंग घटना …