दुनिया का सबसे बड़ा अजगर संभावना सेठ ने गले में डाला, फिर अचानक उसने घुमाया सिर…

भोजपुरी और हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ किसी परिचय की मोहताज नहीं. इन्हें कौन नहीं जानता. विवादित बयान, ट्रोलिंग और आजकल कंसीविंग को लेकर चर्चा में आईं एक्ट्रेस वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. थाईलैंड में पति अविनाश संग लाइफ के कुछ स्पेशल मोमेंट्स को जी रही हैं. यूट्यूब पर संभावना सेठ अपना चैनल चलाती हैं, जिसका नाम है ‘संभावना सेठ एंटरटेनमेंट’. यूट्यूब पर थाईलैंड सीरीज का पांचवा एपिसोड इन्होंने शेयर किया है, जिसमें वह दुनिया के सबसे बड़े पायथन (अजगर) को गले में लेकर वीडियो बनवाती दिख रही हैं.

यह वीडियो 29 जुलाई को ही संभावना सेठ ने शेयर किया है. अबतक इसपर 80 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में संभावना सेठ थाईलैंड से पटाया की अपनी जर्नी दिखाती हैं. इसमें संभावना सेठ बताती हैं कि जिस दिन वह थाईलैंड आईं, उस दिन रात में उन्हें काफी उल्टी हुई. तबीयत खराब रही. ऐसे में पूरा दिन वह केवल आराम ही करती रहीं. डॉक्टर को होटल के रूम में ही बुलाया और बिल देखते के साथ ही वह ठीक भी हो गईं (मजाक में). एयरपोर्ट से पटाया का सफर संभावना सेठ का काफी कम्फर्टेबल रहा.

पायथन से डरीं संभावना
पूरी जर्नी में संभावना सेठ और अविनाश में काफी एन्जॉय किया. इसके बाद वह रेडी होकर वॉटर पार्क गए, जहां दोनों ने बॉटर एनिमल्स के अलावा पायथन से भी मुलाकात की. संभावना सेठ ने गले में पायथन लिया और वीडियो बनवाने लगीं. बीच में अचानक उनके हाथ से पायथन की गर्दन छूट जाती है, तभी वह पायथन उनके हाथ की ओर बढ़ता है, जिसका विशाल रूप देखकर संभावना सेठ डर जाती हैं. वीडियो अविनाश शूट कर रहे थे. संभावना सेठ संग ऐसा होता देख अविनाश के भी पसीने निकलने लगते हैं. हालांकि, बाद में पायथन का ट्रेनर आता है और संभावना सेठ को बचाता है. एक्ट्रेस को दोबारा पायथन की गर्दन के पास से पकड़ाता है.

गले में पायथन को लेकर संभावना सेठ वीडियो शूट पूरा करवाती हैं और बाकी से एनिमल्स से मिलने के लिए रवाना हो जाती हैं. देखा जा सकता है कि वीडियो में संभावना सेठ ने नियॉन कलर की ओवरसाइज हुडी पहनी हुई है और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हैं. बालों को बीच से डिवाइड करके दो चोटी बनाई हुई हैं. कमर पर ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ है. स्पोर्ट्स शूज के साथ लुक को कम्फर्टेबल रखा है.

About bheldn

Check Also

रवीना टंडन पर नशे का आरोप लगाने वाले शख्स पर बड़ा एक्शन, एक्ट्रेस ने भेजा 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस

रवीना टंडन ने उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाते हुए एक शख्स पर 100 …