भेल लेडिज क्लब की नई कार्यकारिणी सत्र की शुरुआत

भोपाल

भेल लेडिज क्लब की नई कार्यकारिणी ने सत्र की शुरुआत हरियाली तीज मेले के आयोजन से की। कार्यक्रम का शुभारंभ लेडीज़ क्लब की अध्यक्षा सुनीला बवेजा ने किया। क्लब की उपाध्यक्षा सुमन बंसल ने क्लब के उपस्थित सदस्यों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन क्लब की सचिव मनीषा शर्मा द्वारा किया गया। सभी ने मेला गेम्स, झूले, मेहंदी प्रतियोगिता एवं विभिन्न सरप्राईज गेम्स का आनन्द लिया एवं अपने बचपन के दिनों की यादों को ताज़ा किया।

लघु सांस्कृतिक कार्यक्रम में वोकेशनल सेंटर में प्रशिक्षण प्राप्त करने छात्र-छात्राओं ने नृत्य नाटिका के द्वारा शिव पार्वती आराधना की गई। क्लब की सदस्यों ने अभिनय गीत द्वारा कारगिल विजय दिवस पर प्राणों की आहुति देने वाले भारतीय सैनिकों एवं पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही सावन के गीत एवं घूमर पर सभी अपने को थिरकने से न रोक पाए।

मेले में सभी सेन्टर द्वारा तैयार की गई उत्कृष्ट सामग्री क्रय हेतु उपलब्ध कराई गई। अध्यक्षा ने अपने उद्बोधन में शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लेडीज़ क्लब के सदस्य अपने नए नए विचार,रचनात्मकता, सहयोग एवं कार्यों से गागर में सागर भरने की क्षमता रखती है। हमें समाज सेवा का कोई भी मौका नहीं छोडऩा है। अन्त में क्लब की कोषाध्यक्षा रीना राना ने आभार व्यक्त किया।

About bheldn

Check Also

बीएमएस ने फाउंड्री गेट पर मनाया श्रमिक विजय दिवस

भोपाल। बीएमएस ने शनिवार को भेल फाउंड्री गेट पर श्रमिक विजय दिवस मनाया। इस अवसर …