अक्षय के खिलाफ केस दर्ज करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी, ‘राम सेतु’ में तथ्यों से खिलवाड़ का लगाया आरोप

एक्टर अक्षय कुमार हमेशा की तरह एक के बाद फिल्में किए जा रहे हैं। अक्षय की कई फिल्में आने वाली हैं और कुछ तो बस रिलीज की कगार पर हैं। इस बीच एक्टर मुश्किल में आ पड़े हैं। अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर आ गए हैं। स्वामी का आरोप है कि अक्षय की फिल्म में राम सेतु के बारे में गलत तथ्यों को दिखाया जा रहा है। उन्होंने शनिवार को दो ट्वीट कर कहा कि वह फिल्म के मेकर्स और अक्षय कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे। स्वामी ने कहा है कि अगर अक्षय कुमार विदेशी नागरिक हैं, तो हम उनकी गिरफ्तारी और देश से बेदखल करने की मांग कर सकते हैं।

स्वामी का ट्वीट
स्वामी ने पहले ट्वीट में लिखा, ‘मुआवजे के वाद को मेरे सहयोगी सत्य सभरवाल ने अंतिम रूप दे दिया है। मैं अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में रिलीज के लिए राम सेतु मुद्दे के के कारण हुए नुकसान के लिए मुकदमा कर रहा हूं।’ स्वामी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘अगर एक्टर अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं तो हम कह सकते हैं कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए और उन्हें देश से बेदखल किया जाए।’

राम सेतु के पोस्टर पर अक्षय कुमार हुए ट्रोल
हाल ही में, राम सेतु का एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसके बाद अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। इस पोस्टर में अक्षय एक गुफा जैसी जगह पर हाथ में मशाल लिए खड़े हैं। जैकलीन फर्नांडीज उनके बगल में खड़ी हैं लेकिन उन्होंने बिजली की मशाल पकड़ रखी है। नेटिज़न्स ने दोनों कलाकारों को यह पूछकर बहुत ट्रोल किया कि दोनों कलाकार बिजली के टॉर्च क्यों नहीं ले गए।

राम सेतु में अक्षय का रोल
राम सेतु में अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं, जो भारत और श्रीलंका के बीच राम सेतु के बारे में सच्चाई का पता लगाने के लिए काम कर रहा है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा अयोध्या और उत्तर प्रदेश के कई अलग-अलग स्थानों पर की गई है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई थी, लेकिन इसका मुहूर्त शॉट अयोध्या में लिया गया था।

इस दिन रिलीज होगी राम सेतु
फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी लीड रोल्स में हैं। फिल्म अभिषेक शर्मा की निर्देशित और विक्रम मल्होत्रा और अरुणा भाटिया की बनाई है। फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। राम सेतु के 24 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने की संभावना है।

About bheldn

Check Also

राहुल गांधी वायनाड से देंगे इस्तीफा, रायबरेली से रहेंगे सांसद, प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल की वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा देंगे। इस बात …