बिहार : इनोवा से कारोबारी को बाहर खींचा, फिर किया किडनैप, रोते रह गए बीवी-बच्चे

सिवान,

बिहार के सिवान से एक बालू-सीमेंट कारोबारी का अपहरण का मामला सामने आया है. चार स्कॉर्पियो गाड़ियों से फिल्मी स्टाइल में आ धमके बदमाशों ने इनोवा कार का शीशा तोड़कर अपने परिवार के साथ जा रहे व्यवसायी का अपहरण कर लिया. हादसे के समय कारोबारी जितेंद्र यादव के साथ उनकी पत्नी और उनके बच्चे भी साथ थे. सिवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया 4-5 करोड़ रुपये के लेन-देन मामले में अपहण की जानकारी मिल रही है. पुलिस जांच कर रही है.

कारोबारी की पत्नी ने बताया कि उनका परिवार इनोवा गाड़ी में बैठकर कहीं जा रहा था. तभी चार स्कॉर्पियो गाड़ियों ने उनका रास्ता रोका. जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोकी, बाहर से कुछ बदमाशों ने गाड़ी का शीशा तोड़ा. फिर उनके पति को अगवा करके अपने साथ ले गए. इस दौरान बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी और बच्चों को हाथ नहीं लगाया.

पुलिस ने बताया कि बालू-सीमेंट कारोबारी जितेंद्र यादव सिवान जिले के दरौली थाना इलाके के भिटौली गांव के रहने वाले हैं. जब अपहरण की ये घटना हुई तो परिवारवालों का शोर सुनकर आस-पास के लोग भी वहां आ गए. लेकिन तब तक अपहरणकर्ता वहां से फरार हो चुके थे. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई.

पहले भी हुआ है जितेंद्र का अपहरण
एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि जितेंद्र यादव की पत्नी के मुताबिक अपहरणकर्ता कुशीनगर के रहने वाले हैं. पहले भी वे लोग जितेंद्र को इसी तरह उठा कर ले गए थे. लेकिन बाद में जितेंद्र को उन लोगों ने छोड़ दिया था. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

About bheldn

Check Also

कलेक्ट्रेट बिल्डिंग पर चढ़कर पीने लगा कीटनाशक, लोगों ने ऐसे बचाई किसान की जान

जनगांव, जनगांव जिले के कलेक्ट्रेट बिल्डिंग के ऊपर सोमवार को एक किसान चढ़ गया और …