UP: पार्क में बैठे प्रेमी जोड़े से सिपाही ने की अभद्रता, VIDEO वायरल होने पर लाइन हाजिर

लखनऊ,

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक प्रेमी जोड़े से अभद्रता करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस जीप में बैठा एक सिपाही युवक-युवती के साथ अभद्रता करता दिख रहा है. ये वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ में जनेश्वर मिश्र पार्क के पास प्रेमी युगल बैठा हुआ था इस दौरान वहां पर पुलिस मोबाइल वैन पहुंची जिस पर एक सिपाही जगतपाल मौजूद था.इस दौरान सिपाही ने पार्क में बैठे युवक-युवती को जीप के पास बुलाया है और गलत तरीके से बैठे होने का आरोप लगाते हुए उन्हें अपशब्द कहने लगा. पुलिसकर्मी ने युवक पर शराब के नशे में होने का भी आरोप लगाया.

हालांकि वहां पर बैठे लोगों ने इसका विरोध किया जिस पर पुलिसकर्मी ने कहा गाड़ी में बैठो मेडिकल करवा के आता हूं. इस दौरान युवती ने उसका वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होते ही पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है.कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, एक मोबाइल पिंक गाड़ी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, सिपाही की शिकायत के बाद जांच की गई और उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है.

About bheldn

Check Also

हैदराबाद से लाइव मर्डर का वीडियो वायरल, बीच सड़क हुए खूनी खेल से सहमे लोग

हैदराबाद , हैदराबाद से लाइव मर्डर का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है, …