कॉफी विद करण में अनन्या के खुलासों पर चंकी पांडे ने दिया ऐसा रिएक्शन

हर सीजन की तरह इस बार भी करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ काफी चौंकाने वाले खुलासे लेकर आ रहा है. शो के पांचवे एपिसोड में करण ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ के लीड एक्टर्स अनन्या पांडे और विजय देवेराकोंडा को बुलाया था. इस एपिसोड के प्रोमो से ही पता लग आया था कि दोनों की करण से बातचीत काफी मजेदार होने वाली है और ऐसा ही हुआ भी.

अनन्या दूसरी बार करण के शो पर पहुंची थीं और इस बार भी उन्होंने मजेदार खुलासे करने में कोई कमी नहीं की. अपने करियर, लव लाइफ, इंडस्ट्री के दोस्तों और कोस्टार विजय को लेकर अनन्या ने काफी कुछ मजेदार सीक्रेट शेयर किए. इन सारी बातों के बीच में अनन्या एक बार अपने जवाबों को लेकर कॉन्शस हुई थीं और उन्होंने करण से कहा, ‘मेरे डैड भी ये शो देखेंगे.’

अनन्या के एपिसोड पर चंकी ने किया रिएक्ट
तो जैसी अनन्या को उम्मीद थी, उनके डैडी चंकी पांडे ने ‘कॉफी विद करण 7’ पर उनका एपिसोड देख लिया है. शो देखने के बाद अब चंकी ने बताया है कि अनन्या वाले एपिसोड पर उनका क्या सोचना है.

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, चंकी ने अनन्या के एपिसोड पर काफी प्राउड हैं और जिस तरह उनकी बेटी ने अपना जवाब रखा, वो उन्हें पसंद आया. चंकी ने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है मैं दुनिया में सबसे ऊपर हूं. उसने ‘कॉफी विद करण’ में खुद को बहुत अच्छे से प्रेजेंट किया. मुझे उस पर बहुत गर्व है और मुझे लगता है कि उसे कभी भी अपनी ये ईमानदारी नहीं खोनी चाहिए.’

चंकी पांडे अपने दौर में बॉलीवुड के चर्चित स्टार रहे. करियर के शुरुआत में आईं उनकी फिल्में ‘आंखें’ ‘विश्वात्मा’ और ‘आग ही आग’ को अच्छी कामयाबी मिली. हालांकि बाद में उनके करियर में एक खराब दौर बीता. मगर पिछले कुछ सालों में उनके एक्टिंग करियर की दूसरी पारी काफी दमदार रही है.

तमिल डेब्यू करने जा रहे हैं चंकी
अपने जवानी के दिनों में टॉक शोज पर जाने के बारे में चंकी ने बताया, ‘हमारे दिनों में तबस्सुम का शो ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’ होता था. उस एपिसोड को 30 साल हो चुके हैं.’ चंकी ने पिछली बार ‘हाउसफुल 4’ में अपनी कॉमेडी से जनता को बहुत एंटरटेन किया था. इसके बाद को ओटीटी शो ‘अभय’ में जानदार एक्टिंग करते दिखे थे. चंकी जल्द ही कार्थी की फिल्म ‘सरदार’ से तमिल डेब्यू भी करने जा रहे हैं.

About bheldn

Check Also

‘अरे इतनी जल्दी कोरोना ठीक भी हो गया?’ अनंत-राधिका के रिसेप्शन में ट्विंकल संग पहुंचे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के रिसेप्शन में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना …