ऐबू ने किया अगस्त क्रांति का ऐलान

भोपाल

ऑल इंडिया बीएचईएल एम्प्लाइज यूनियन ऐबू के कार्यालय में मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर यूनियन के पदाधिकारियों, कर्मचारियों एवं कार्यकर्ताओं के बीच विस्तृत रूप में चर्चा की गई। सर्वसहमति से विभिन्न चरणों मे अगस्त क्रांति के रूप में आंदोलन की शुरुआत करने पर सहमति बनी।

प्रथम चरण में यूनियन द्वारा तीन दिवसीय विरोध प्रदर्शन किया गया। कोरोना की आढ़ में उत्पादन की जीवन रेखा रिवॉर्ड स्कीम (इंसेंटिव, इंसेलरी एवं टी3) को शुरू करवाने एवं एरियर सहित भुगतान करवाने द्वितीय चरण मे होने वाले आंदोलन में शुरुआत काली पट्टी बांधने एवं हस्ताक्षर अभियान से होगी, तृतीय चरण में हस्ताक्षर किए हुए ज्ञापन को हर विभाग के जीएम, जीएम एचआर और कार्यपालक निदेशक को एडीएम बिल्डिंग जा कर एवं डायरेक्टर एचआर और सीएमडी को दिल्ली जा कर कर्मचारियों की भावनाओं से अवगत कराया जायेगा ।

साथ ही जेसीएम के मीटिंग कराने सभी सेंट्रल लीडर को भी ज्ञापन सौंपा जाएगा। अगर तब भी कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो चतुर्थ चरण में कारखाने में टूल डाउन एवं पंचम चरण में हड़ताल की घोषणा की जाएगी।

About bheldn

Check Also

राहुल गांधी के जन्म दिन पर एम्स अस्पताल में भोजन वितरित किया

भोपाल। राजधानी के एम्स हॉस्पिटल साकेत नगर में सांसद राहुल गांधी के जन्मदिन के उपलक्ष्य …