ऐसे लोगों के बुरे दिन जरूर आते हैं…संजय राउत के खिलाफ एक्शन पर भड़के उद्धव ठाकरे

मुंबई

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा के भाषण से पता चलता है कि हमारा देश किस ओर जा रहा है. हमें एक स्टैंड लेना चाहिए कि क्या हमें ऐसा होने देना चाहिए? प्रसेवार्ता में उन्होंने कहा कि नड्डा के बयानों से पता चलता है कि हम तानाशाही की ओर बढ़ रहे हैं. वर्तमान राजनीति खराब हो गई है. मालूम हो कि बिहार में जेपी नड्डा ने कहा था,”हम अपनी विचारधारा पर चलते रहे तो देश से क्षेत्रीय पार्टियां खत्म हो जाएंगी.” ईडी की कार्रवाई के बारे में उन्होंने कहा,”मुझे संजय राउत पर गर्व है.”

उन्होंने केंद्र को घेरते हुए कहा, ”सिर्फ इसलिए कि आप बहुमत हैं, हम सबको खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हर दिन एकसा नहीं होता. ध्यान रखिएगा कि दिन जल्द ही बदल जाएंगे.ऐसे लोगों के बुरे दिन जरूर आते हैं.उद्धव ने कहा कि जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका (भाजपा) क्या होगा.

‘हिटलर जैसा करता था, वैसा आज हो रहा’
उद्धव ठाकरे ने द्वितीय विश्व युद्ध का जिक्र करते हुए कहा कि हिटलर उस दौरान अपने चरम पर था. वह दुनिया जीतने वाला था. कार्टूनिस्ट डेविड लोव के कैरिकेचर हिटलर को परेशान करते थे. वह उन सभी को पकड़ने का आदेश दे देता था जो उसके खिलाफ बोला करते थे. आज भी वैसा ही हो रहा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भी 60 से 65 साल तक राज किया लेकिन अब देखिए, कुछ भी स्थायी नहीं है. यहां तक ​​कि मैं भी मुख्यमंत्री पद से प्रभावित नहीं हुआ, जिस पर मैं पिछले ढाई साल से था. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इतना घिनौना व्यवहार न करें. हमारे देश में ऐसी संस्कृति नहीं है.

विभाजनकारी राजनीति कर रहे कोश्यारी
शिवसेना अध्यक्ष ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान का जिक्र करते हुए कहा,” कोश्यारी के बयान ने साबित कर दिया है कि क्षेत्रीय ताकतों को एकजुट होने की जरूरत है. वह विभाजनकारी राजनीति कर रहे हैं, जो बहुत हानिकारक है.”कोश्यारी ने शुक्रवार को कहा था, ‘कभी-कभी मैं यहां के लोगों से कहता हूं कि महाराष्ट्र से, विशेषकर मुंबई और ठाणे से गुजरातियों और राजस्थानियों को निकाल दो तो तुम्हारे यहां कोई पैसा बचेगा ही नहीं.”

ममता, केसीआर के संपर्क में हूं: उद्धव
एक दलाल ने कहा कि अब मुझे विधायकों और सांसदों की तलाश करनी है लेकिन अब मेरे पास जो बचे हैं, वह मेरे वफादार और ताकतवर लोग हैं.उन्होंने कहा कि जो मुझे छोड़कर गए हैं, वे अभी हमाम में हैं, सत्ता का पानी उतरेगा तो उन्हें अपनी कीमत का एहसास हो जाएगा. उन्होंने कहा,”मैं ममता बनर्जी और केसीआर जैसे क्षेत्रीय पार्टी नेताओं के संपर्क में हूं. बीजेपी देश से क्षेत्रीय ताकतों का सफाया करने की योजना बना रही है.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …